अगर आपको कोई फर्जी वीडियो दिखे तो पुलिस को सूचित करें, एआई का दुरुपयोग हो रहा है, पीएम मोदी ने जनता से की अपील

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बगलकोट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लोग फर्जी वीडियो बनाने के लिए तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे मेरे वीडियो बनाने के लिए एआई का दुरुपयोग कर रहे हैं जो एक खतरनाक स्थिति पैदा कर रहा है।

पीएम ने कहा कि लोग फर्जी वीडियो बनाने के लिए तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे मेरे वीडियो बनाने के लिए एआई का दुरुपयोग कर रहे हैं जिससे खतरनाक स्थिति पैदा हो रही है। मैं देश की जनता से अपील करना चाहता हूं कि अगर आपको कोई फर्जी वीडियो दिखे तो पुलिस, हमारी पार्टी को सूचना दें और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और उन्हें सबक सिखाया जाएगा। देश का कानून किसी को भी इस तरह से खिलवाड़ करने का अधिकार नहीं देता है, एमपी चुनाव के दौरान अमिताभ बच्चन की आवाज में ऐसी खबरें फैलाईं कि अमिताभ को एफआईआर दर्ज करनी पड़ी, वे पकड़े गए, अब उन्होंने स्केल बढ़ा दिया है। उनकी हताशा और इसीलिए हमें सतर्क रहने की जरूरत है, इन फर्जी चीजों पर विश्वास न करें।

प्रधानमंत्री ने 28 और 29 अप्रैल को राज्य का तूफानी दौरा किया और पांच जिलों में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित किया और लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा का प्रचार किया। बागलकोट में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-   प्रधानमंत्री, भाजपा नेताओं को प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ मामले की जानकारी थी- कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत

About Post Author