NDA उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के आरोप, ऐसे सामने आया ये सच…

KNEWS DESK- कर्नाटक की हासन सीट से NDA उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, प्रवज्जल के आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और ये सभी आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के बीच ये बड़ा मुद्दा बन गया है। कथित तौर पर इन वीडियोज में प्रज्वल ही दिखाई दे रहे हैं। आरोप ये है कि NDA उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना ने इन महिलाओं को ब्लैकमेल किया फिर उनका यौन उत्पीड़न किया।

ऐसे सामने आया ये सच…

पूरा मामला सामने तब आया जब एक 63 साल की महिला जो प्रज्वल रेवन्ना के घर पर मेड है। इस महिला ने प्रज्वल रेवन्ना ही नहीं बल्कि उनके पिता पर भी संगीन आरोप लगाए। पुलिस से महिला ने बताया कि जॉइनिंग के 4 महीने बाद रेवन्ना उसे अपने कमरे में बुलाने लगे। घर में कुल 6 महिला कर्मचारी थीं और सभी बहुत घबराती थीं। उन सबका  कहना था कि जब प्रज्वल रेवन्ना घर आते हैं, तो उन सभी को डर लगता है। घर के पुरुष स्टाफ ने भी महिला स्टाफ को उनसे सतर्क रहने के लिए कहा था।

नौकरानी ने आगे ये भी बताया कि एचडी रेवन्ना की पत्नी घर से बाहर चली जाती थी तो वो महिला कर्मचारियों को स्टाफ रूम में बुलाते थे। उनकी साड़ी की पिन हटा दिया करते थे और उनका यौन उत्पीड़न करते थे। महिला कर्मचारी ने ये भी कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने उसकी बेटी के साथ भी छेड़खानी की कोशिश की।

विदेश भागा प्रज्वल रेवन्ना

प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट चला गया है। जाने से पहले उसने इसे साजिश बताया। साथ ही कहा कि वायरल वीडियो 4-5 साल पुराने हैं। बता दें कि सितंबर 2023 में प्रज्वल रेवन्ना NDA में शामिल हो गया था और अब कर्नाटक में JDS और NDA का गठबंधन हो गया है और करीब 3 महीने बाद कर्नाटक के बीजेपी के नेता देवराजे गौड़ा ने 8 दिसंबर 2023 को अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को एक लेटर भी लिखा था। जिसमें प्रज्वल रेवन्ना समेत परिवार के कई सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए गए। साथ ही पत्र में ये लिखा कि उन्हें एक पेन ड्राइव मिली जिसमें कुल 2,976 वीडियो हैं। जिसमें सभी आपत्तिजनक और अश्लील हैं। इन वीडियोज में कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना को देखा जा सकता है। साथ ही बीजेपी नेता ने ये दावा किया कि इन आपत्तिजनक और अश्लील वीडियोज की एक और पेन ड्राइव कांग्रेस के बड़े नेताओं को पास पहुंच गई है।

इन नेताओं ने साधा निशाना

तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता बीजेपी और प्रज्वल रेवन्ना पर हमलावर हैं। शिवसेना (यूबीटी) नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि बीजेपी कर्नाटक के नेताओं ने बड़े पैमाने पर हो रहे यौन शोषण के बारे में पार्टी को आगाह किया था, फिर भी पार्टी ने जाकर गठबंधन की घोषणा की। इतना ही नहीं उन्होंने आरोपी सांसद को टिकट भी दे दिया। वे यहीं नहीं रुके, उन्होंने आरोपियों के लिए पीएम अभियान भी चलाया।

पीएम किस बेटी बचाओ की बात करते हैं?
वह किस नारी शक्ति का दावा करते हैं?
वह कौन-सी मताइयें और बेहनें की बात करते हैं?

ये भी पढ़ें-   परिणीति चोपड़ा संग अनबन की खबरों पर मन्नारा चोपड़ा ने किया रिएक्ट, कहा- ‘उनके साथ मेरी बॉन्डिंग…’

About Post Author