बीजेपी की परिवर्तन यात्राओं पर सीएम सोरेन ने साधा निशाना, कहा- “दूसरे राज्यों के नेता यहां गिद्ध की तरह मंडराएंगे”

KNEWS DESK,  झारखंड में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाला है। चुनाव से पहले बीजेपी राज्य में शुक्रवार से परिवर्तन यात्राएं शुरू कर रही है। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि दूसरे राज्यों के नेता यहां गिद्ध की तरह मंडराते और सांप्रदायिक तनाव फैलाते नजर आएंगे।

CM Hemant Soren big statement BJP political vultures conspiracy to divide Jharkhand | 'झारखंड को बांटने की चाहत रखने वाले राजनीतिक गिद्धों को गुजरात के...', CM हेमंत सोरेन का बड़ा ...

गुरुवार को गढ़वा जिले में एक सरकारी कार्यक्रम आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि दूसरे राज्यों के नेता जल्द ही राज्य के हर गांव में सांप्रदायिक तनाव फैलाते नजर आएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव अमीर और गरीब के बीच की लड़ाई होगी। दरअसल, विपक्षी बीजेपी जेएमएम के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार की कथित “विफलताओं” को उजागर करने के मकसद से शुक्रवार से झारखंड के अलग-अलग डिवीजन में छह ‘परिवर्तन यात्राएं’ शुरू करेगी। बता दें कि 20 सितंबर से तीन अक्टूबर तक 24 जिलों के सभी 81 विधानसभा इलाकों में 5,400 किलोमीटर की यात्रा करने वाली यात्राओं में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित लगभग 50 राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेताओं के भाग लेने की उम्मीद है। वहीं 81 सदस्यीय झारखंड विधानसभा के लिए इस साल के आखिरी में चुनाव होने हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.