जम्मू-कश्मीर के कठुआ में छिपे दूसरे आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया, बैग से मिली पाकिस्तानी चॉकलेट

KNEWS DESK- जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के एक गांव में छिपे दूसरे आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया। बता दें कि आज सुबह कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच फिर से गोलीबारी हुई। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन को और तेज कर दिया गया। मारे गए दूसरे आतंकी के बैग से पाकिस्तानी चॉकलेट और चना- चपाती जैसी चीजें मिली हैं।

आतंकी के बैग से क्या- क्या मिला?

तीन ग्रेनेड

चॉकलेट(पाकिस्तानी)

एक लाख रूपये की भारतीय करेंसी

चना और चपाती

पाकिस्तान में बनीं दवाईंया और इंजेक्शन

एक सिरिंज

ए4 बैटरियों के दो पैक

एक हैंडसेट एंटीना

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक संयुक्त जांच चौकी पर हमले के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि एक अन्य आतंकवादी हमले में पुलिस और सुरक्षा बल कठुआ जिले के सैदा सुखल गांव में छिपे एक आतंकवादी को पकड़ने के लिए अभियान चला रहे हैं।

उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास एक गांव पर आतंकवादियों द्वारा हमला करने और एक नागरिक को घायल करने के बाद सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया।

अधिकारियों ने बताया कि डोडा में, आतंकवादियों ने मंगलवार देर रात भद्रवाह-पठानकोट मार्ग पर चत्तरगल्ला क्षेत्र में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त जांच चौकी पर गोलीबारी की। तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए और बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटनास्थल से अंतिम रिपोर्ट मिलने तक गोलीबारी जारी थी। उन्होंने बताया कि अभियान को तेज करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को इलाके में भेजा गया है।

कठुआ जिले में, कूटा मोरहुंदर हीरानगर पुलिस स्टेशन की सीमा के पास सैदा सुखल गांव में छिपे एक आतंकवादी को पकड़ने के लिए सुरक्षा बल लगातार अभियान चला रहे हैं। बीते रविवार को रियासी के शिव खोरी मंदिर से कटरा जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर हुए हमले के बाद सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच ये घटनाएं हुई हैं। दो दिन पहले हुए इस हमले में बस सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिर गई थी, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें-  बिग बॉस OTT 3 में नजर आएगा साउथ का ये धमाकेदार एक्टर, टीवी सीरियल में भी दिखा चुका है अपना जादू

About Post Author