जम्मू कश्मीर में बोले राहुल गांधी, पीएम मोदी ने फैलाई बेरोजगारी, अडानी और अंबानी जैसे लोगों के किए कर्ज माफ

KNEWS DESK, श्रीनगर में आयोजित एक रैली में कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए युवाओं से कई मुद्दों पर चर्चा की।

स्टेटहुड, बेरोजगारी... राहुल गांधी ने पहली ही रैली में सेट कर दिया जम्मू- कश्मीर का चुनावी एजेंडा - rahul gandhi jammu kashmir election Ramban mega  rally narendra modi bjp rss ...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पुंछ में चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मोदी लंबे-लंबे भाषण देकर केवल “मन की बात” करते हैं, लेकिन देश के वास्तविक मुद्दों पर ध्यान नहीं देते। राहुल गांधी ने बेरोजगारी, महंगाई और जम्मू-कश्मीर के राज्यत्व की मांग पर जोर देते हुए कहा कि यह समय काम की बातें करने का है, न कि सिर्फ बात करने का।

राहुल गांधी ने कहा, “बेरोजगारी बढ़ रही है और शिक्षित युवा नौकरी की तलाश में हैं। यह नरेंद्र मोदी की देन है।” उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश में बदलकर वहां के लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों को छीन लिया है। उनके अनुसार, केंद्र की सरकार ने आम जनता की चिंताओं की अनदेखी की है और सिर्फ अपने विचारों को प्रस्तुत किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि चुनावों से पहले मोदी का “56 इंच का सीना” चर्चा का विषय था, लेकिन अब उनका मूड बदल गया है। राहुल गांधी ने भारत की विपक्षी गठबंधन, INDIA ब्लॉक की ताकत का जिक्र करते हुए कहा कि इसने नरेंद्र मोदी के मनोविज्ञान को बदल दिया है।

वहीं इसके अलावा उन्होंने कहा, “आपको बस मुझे आदेश देना है, और मैं संसद में आपके मुद्दे उठाऊंगा।” उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी हमेशा आम लोगों के साथ खड़ी रहेगी और उनके अधिकारों के लिए लड़ाई जारी रखेगी।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.