जम्मू कश्मीर: कठुआ में आतंकी हमले के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, हमले में 5 जवान हुए शहीद

KNEWS DESK- जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हुए हैं वहीं पांच जवानों के घायल होने की भी खबर है। आतंकियों की खोजबीन के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इस बीच जानकारी ये मिली है कि आतंकियों ने इस हमले को अंजाम देने से पहले इलाके की रेकी की थी।

जम्मू कश्मीर के कठुआ में सेना के गश्ती दल पर आतंकियों की तरफ से किए गए हमले के बाद बदनोटा गांव में पुलिस और सेना बड़े लेवल पर तलाशी अभियान चला रही है। बीते सोमवार को हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए थे।

सोमवार को सुदूर माचेडी इलाके में हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया था। इस हमले में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी सहित पांच जवान शहीद हो गए थे और कई घायल हो गए थे। आतंकवादियों ने दोपहर करीब 3:30 बजे कठुआ शहर से लगभग 150 किलोमीटर दूर लोहाई मल्हार के बदनोटा गांव के पास माचेडी-किंडली-मल्हार रोड पर सेना के ट्रक को ग्रेनेड और फायरिंग कर निशाना बनाया था। ये ट्रक रोजाना गश्त करने वाली टीम का हिस्सा था।

हमले के बाद जब पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों की सहायता से सेना ने जवाबी कार्रवाई तेज की तो आतंकवादी पास के जंगलों में भागने में कामयाब रहे और अब फरार आतंकियों की तलाश में बड़े लेवल पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-  गुजरात: ट्रॉली बैग पर स्प्रे कर 65 लाख रुपये का सोना तस्करी करने के आरोप में चार गिरफ्तार

About Post Author