जम्मू-कश्मीर: कुलग्राम में आतंकवादियों और जवानों के बीच मुठभेड़ जारी, 4 सुरक्षाकर्मी हुए घायल

KNEWS DESK, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के आदिगाम गांव में शनिवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में अब तक चार जवान घायल हो चुके हैं। सुरक्षा बलों को आशंका है कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी फंसे हुए हैं।

Jammu- Kashmir Encounter: आतंकियों की फायरिंग में 2 जवान घायल

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अदिगाम गांव में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। वहीं इस घटना के संदर्भ में जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल संदिग्ध स्थान के करीब पहुंचे, आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ भड़क गई। जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ द्वारा चलाए जा रहे आतंकवाद विरोधी अभियान में अब तक 100 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया गया है। इस मुठभेड़ के दौरान एक सेना का जवान और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी घायल हुए हैं।

बता दें कि कश्मीर जोन पुलिस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस मुठभेड़ की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, “कुलगाम के आदिगाम देवसर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर लगे हुए हैं। आगे की जानकारी बाद में दी जाएगी।”

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में हो रहे हैं, जिसमें तीसरा चरण 1 अक्टूबर को होना है। इस बीच, सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को भागने से रोकने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया है। स्थिति पर नजर रखने के लिए सुरक्षा बलों ने सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। स्थानीय नागरिकों से भी अनुरोध किया गया है कि वे मुठभेड़ क्षेत्र से दूर रहें ताकि सुरक्षा बलों को काम करने में कोई कठिनाई न हो।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.