जम्मू-कश्मीर में भाजपा की विजय संकल्प रैली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे संबोधन

KNEWS DESK-  जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के आखिरी तीसरे चरण के मद्देनजर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जम्मू के एमए स्टेडियम में विजय संकल्प रैली का आयोजन करेंगे। इस रैली में जम्मू, सांबा और कठुआ जिलों से करीब 50,000 से अधिक लोगों के जुटने की उम्मीद है। यह रैली भाजपा के मुख्य प्रचार अभियान का अंतिम चरण होगी, जिसके बाद पार्टी डोर-टू-डोर मतदाताओं तक पहुंचेगी।

रैली का कार्यक्रम

रैली का कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शुरू होगा, जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं को आयोजन स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया गया है। प्रधानमंत्री मोदी करीब 11.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे। संभावित भीड़ को देखते हुए हजारों कुर्सियां लगाई गई हैं, और आयोजन स्थल पर पंडाल को पूरी तरह से वाटरप्रूफ बनाया गया है ताकि मौसम के मिजाज का प्रभाव न पड़े।

सुरक्षा और परीक्षा स्थगन

मोदी की रैली को देखते हुए शहर के कई स्कूलों में चल रही परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। रैली के दौरान आयोजन स्थल के आसपास के रूटों पर वाहनों की आवाजाही भी लगभग बंद रहेगी। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, ताकि रैली शांतिपूर्ण और सुरक्षित तरीके से संपन्न हो सके।

पिछली रैली का जिक्र

इससे पहले, मोदी ने कटड़ा में भी एक रैली की थी, जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर के विकास और भाजपा की योजनाओं पर प्रकाश डाला था। आगामी रैली से पार्टी को विधानसभा चुनाव में एक मजबूत स्थिति बनाने में मदद मिलने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री मोदी की इस रैली को लेकर उत्साह और तैयारियां चरम पर हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा आगामी चुनावों को लेकर पूरी तरह से गंभीर है।

ये भी पढ़ें-   कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़, तीन जवान और एक पुलिसकर्मी घायल

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.