अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर

KNEWS DESK- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिया गया और ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इस वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि उसे कराची में जहर दिया गया है।

किसी रिपोर्ट में इस खबर की पुष्टि नहीं

दाऊद को जहर दिए जाने की खबरों की किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद भर्ती है वहां कड़ी सुरक्षा है। अस्पताल की उस फ्लोर पर दाऊद ही इकलौता मरीज है। शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है। पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर के बाद देश में हलचल तेज हो गई है। पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है। देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है।  इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है। दावा किया जा रहा है कि रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है।

पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि “सुनने में आ रहा है कि दाऊद इब्राहिम को किसी ने जहर दिया है और उसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई है। उसकी हालत काफी खराब है उसको कराची के किसी हॉस्पिटल में रखा गया है और ये खबर भी जो है कहीं ना कहीं सोशल मीडिया में गर्दिश कर रही है। कहां तक ठीक है मालूम नहीं, लेकिन एक बात इस ओर इशारा कर रही है कि दाल में कुछ काला है। पाकिस्तान में सोशल मीडिया और इंटरनेट का सर्वर डाउन कर दिया गया है.”

ये भी पढ़ें-    Bigg Boss 17: शो से बाहर आते ही खानजादी ने घरवालों के लिए कही ये बात, विनर का भी किया खुलासा!

About Post Author