सीक्रेट सर्विस बुरी तरह विफल रही, 2024 के चुनावों में रिपब्लिकन को भारी जीत मिलेगी, सैम मैथ्यू ने दिया बड़ा बयान

KNEWS DESK- मिशिगन प्रतिनिधिमंडल के सदस्य सैम मैथ्यू ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हाल ही में हुए हत्या के प्रयास पर सीक्रेट सर्विस की प्रतिक्रिया की कड़ी आलोचना की। रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में सैम मैथ्यू ने इस घटना को सीक्रेट सर्विस की ओर से “बड़ी विफलता” बताया।

मिशिगन प्रतिनिधिमंडल के सदस्य सैम मैथ्यू ने कहा कि सीक्रेट सर्विस बुरी तरह विफल रही। उपस्थित लोग छत पर खड़े हत्यारे को पुकार रहे थे, फिर भी हत्यारे से निपटने में सीक्रेट सर्विस को कई मिनट की देरी हुई। कुल मिलाकर, यह उनकी ओर से एक बड़ी विफलता है। इस घटना को “दुखद” बताते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी अभी भी इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हुआ था, और पिट्सबर्ग में उस दिन की घटनाओं को पूरी तरह से समझने में कई सप्ताह लगेंगे।

मिशिगन प्रतिनिधिमंडल के सदस्य सैम मैथ्यू ने ट्रंप के बारे में लोगों की धारणा पर इस घटना के व्यापक प्रभाव के बारे में भी बात की। सैम मैथ्यू ने कहा कि स्वतंत्र सोच वाले लोग ट्रंप के साथ हुई सभी घटनाओं को कानूनी दृष्टिकोण से और फर्जी जांच से देखना शुरू कर रहे हैं। वे सभी विफल हो गए, और अब ऐसा लग रहा है कि वे ट्रंप को हराने की कोशिश कर रहे थे ताकि वह अगले चुनावों में भाग न लें। उन्होंने कहा कि भगवान के हाथ ने एक महान नेता को बचाने में बड़ी भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हम 2024 में रिपब्लिकन के लिए एक शानदार जीत देखेंगे।

ये भी पढ़ें-   गुजरात: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का वडोदरा में हुआ स्वागत, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

About Post Author