प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ में साथ में नज़र आये

knews desk : love again : प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म लव अगेन का ट्रेलर आउट हो गया है, जिसमें पति निक जोनस का खास कैमियो भी नजर आ रहा है. फैंस ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘लव अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसके ट्रेलर में रॉब यानी सैम ह्यूगन एक दिल टूटने वाले व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है, जिसे अजनबी द्वारा भेजे गए एक मैसेज से प्यार मिलता है. वहीं यह अजनबी और कोई नहीं बल्कि मीरा नाम की महिला यानी प्रियंका चोपड़ा हैं. मीरा की कहानी भी अपनी ट्रैजिक कहानी है. इतना ही नहीं प्रोमो में प्रियंका चोपड़ा के पति यानी सिंगर निक जोनस की भी झलक देखने को मिली है. दरअसल, निक जोनस ने इस फिल्म में कैमियो किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म लव अगेन का ट्रेलर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमने इस फिल्म को कठिन समय में अपनी फैमिली से दूर रहकर बनाया है, लेकिन सेट पर हर दिन बेहद खास था, विशेष रूप से अतुलनीय सिंगर सेलीन डियोन और मेरे को एक्टर सैम ह्यूगन, Russell Tovey, सोफिया बार्कले के साथ.’ इस ट्रेलर को देखने के बाद एक्ट्रेस के को स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शv देखने को मिल रहा है. वहीं फैंस भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार प्रियंका चोपड़ा की एक और फिल्म. इंतजार नहीं कर सकता.’

फिल्म लव अगेन का ट्रेलर शेयर करने के अलावा एक्ट्रेस ने अपने वेलेंटाइन सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वह पति निक जोनस के अलावा बेटी मालती मैरी जोनस के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो पर भी फैंस ने हार्ट इमोजी की बरसात कर दी है. वहीं सेलेब्स एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस हैप्पी वेलेंटाइस कमेंट में लिखते दिख रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 में नजर आई थीं. जबकि लव अगेन के अलावा एक्ट्रेस रूसो ब्रदर्स के सिटाडेल में भी नजर आएंगी. वहीं बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की जी ले जरा में दिखेंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी शामिल हैं.

About Post Author