फिलिस्तीन का समर्थन करना मिया खलीफा को पड़ा भारी, दिखाया गया बाहर का रास्‍ता

KNEWS DESK- इजरायल और फिलिस्तीन के बीच जारी जंग में पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा की मुश्किलें बढ़ गई है। ये मुश्किलें इसलिए बढ़ गई हैं क्योंकि मिया खलीफा ने फिलिस्तीन का समर्थन किया था जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मिया ने कहा था कि अगर आप फिलिस्तीन के साथ नहीं हैं तो आप गलत हैं।

एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने फलस्तीन के साथ एकजुटता में एक बयान दिया है। ट्विटर पर एक पोस्ट में मिया ने कहा, ‘अगर आप फलस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फलस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप भेदभाव कर रहे हैं, और यह इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा।’ बस फिर क्या, इतना कहते ही जैसे कई लोग मिया खलीफा को बुरी तरह से लताड़ रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि आपने शायद यह ट्वीट करने से पहले हमास के द्वारा की गई बर्बरता को नहीं देखा। आप शायद गलत पक्ष में खड़ी हैं और इतिहास आपको आईना दिखाएगा। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि इस ट्वीट के लिए मिया को पैसे मिले हैं।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘मैं विश्वास नहीं कर सकती कि जायोनी भेदभाव को नकली गुच्ची शर्ट में छिपाया जा रहा है। इन पलों की बायोपिक्स इसे बेहतर ढंग से दिखाती हैं। उनके इसं ट्वीट ने रेड लाइट हॉलैंड के CEO टॉड शापिरो का ध्यान खींचा है। बता दें कि टॉड शापिरो की कंपनी अमेरिका और यूरोप में मशरूम होम ग्रो किट के उत्पादन और बिक्री करती है। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने मिया खलीफा को कंपनी में लिया था, जहां उन्हें कंपनी की ऑनलाइन ट्रेड बढ़ाने में मदद करना था।

ये भी पढ़ें-    ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

About Post Author