मेक्सिको : परिवार का दावा,घर के पीछे दिखे एलियन, 10 फुट लम्बाई, चमकते एंटीना जैसे कान और दांत…

KNEWS DESK… धरती पर एलियंस की मौजूदगी को लेकर दुनियाभर में कई किस्से कहानियां हैं. हालांकि उनके होने का कोई पुख्ता सबूत अभी भी नहीं है. वहीं हाल में मेक्सिको सिटी में हुए एक अनोखे ईवेंट में  एल‍ियंस की लाश प्रदर्शित की गई, जिसे देखकर पूरी दुनिया अचंभे में है.

दरअसल, इस बीच लास वेगास में चार लोगों का एक परिवार ने अपने घर के बैकयार्ड में एलियंस देखने के दावा किया है. हाल में 911 पर कॉल करके एलियंस के बारे में रिपोर्ट करने के बाद वायरल हुआ केनमोर परिवार इनसाइड एडिशन के साथ एक साक्षात्कार में आज भी अपनी कहानी पर कायम रहा. परिवार के सबसे छोटे बेटे जोशुआ ने कहा कि ‘मुझे विश्वास है कि मैंने कुछ ऐसा देखा वो पृथ्वी से तो नहीं था. हम उन्‍हें देखने के लिए जैसे ही बाहर आए तो देखा कि वे बाड़ पर चढ़ रहे हैं. उनकी लंबाई आम इंसानों से ज्‍यादा थी. उनके कान और दांत चमकते एंटीना की तरह नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था कि जैसे उनके नाक नहीं हों. डेली मेल की खबर के अनुसार, उन्होंने अपनी कहानी में नया डीटेल ये जोड़ा कि उन्होंने एलियंस को देखने के तुरंत बाद ‘सरकारी प्लेटों’ वाली एक काली शेवरलेट सबअर्बन देखी थी. लोग मजाक न उड़ाए इसलिए परिवार लंबे समय तक गुमनाम रहा. अपने 911 कॉल में, उन्होंने दावा किया कि दो विशाल एलियंस एक UFO में उनके घर के बैकयार्ड में उतरे थे. ताजा अपडेट में उन्होंने उन एलियंस की तस्वीर बनाकर दिखाई है.

‘एलियन के पास थी लाइट बाॅल’

जानकारी के लिए बता दें कि बड़े बेटे एंजेल ने भी परिवार को मिले अप्रत्याशित ध्यान के बारे में खुलकर बात की. उसेने कहा कि तब से हमारे यहां अजनबी यह देखने के लिए घर में जमा हो गए कि एलियंस कहां उतरे थे, और यहां तक ​​कि बाड़ पर भी चढ़ गए. वकील सैम हेइदरी ने कहा, ‘वे वह प्रचार नहीं चाहते थे.’ ‘उन्होंने केवल इतना ही किया कि इसकी सूचना पुलिस को दे दी.’   परिवार को कैमरों के बीच बैठाकर वह तस्वीर बनाने को कहा गया जो उन्होंने देखा. उन्होंने अपने चित्र में चमकते एंटीना जैसे कान और और दाँत से भरे मुँह की ओर इशारा किया. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता था कि उसकी नाक नहीं है. उन्होंने कहा कि एलियन के पास एक लाइट बॉल थी और वह एक पैर मोड़कर खड़ा था. एंजेल ने पहले का विवरण एक में दिया था वीडियो 8 जून को  यूट्यूब चैनल http://Law&Crime Network पर पोस्ट किया गया. इसे तीन महीनों में दस लाख बार देखा गया. एंजेल ने यह कहकर शुरुआत की, ‘यह कोई साजिश नहीं है, हम कोई कहानी बनाकर प्रसिद्ध नहीं हो जाएंगे. 1 मई की शाम को मैंने और मेरे भाई ने प्रकाश की चमक देखने से पहले आकाश से कुछ गिरने की आवाज सुनी.

उसने आगे बताया- हमें जमीन पर किसी चीज़ के टकराने का प्रभाव महसूस हुआ, जिसके बाद ज़ोर का धमाका हुआ. एंजेल ने कहा कि फिर उन्हें एक झटका लगा, ये ‘शरीर से बाहर होने जैसा अनुभव’ था. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने गिरी हुई चीज को देखने की कोशिश की तो पूरा बैकयार्ड धुंधला हो गया था, और धुंधलापन कम होने से पहले उन्होंने अपने चारों ओर ‘हजारों कदमों’ की आवाज सुनी. बता दें कि उसी शाम एक पुलिस अधिकारी के बॉडीकैम ने आकाश में चमकती हरी रोशनी को कैद किया था. जब अधिकारी किसी से बात कर रहा था, तो प्रकाश को आकाश से घूमते हुए और एक घर के पीछे जाते देखा जा सकता था. एंजेल की कहानी को पड़ोसी के रिंग कैमरे के फुटेज से और अधिक पुष्टि मिली, जिसमें एक तेज आवाज और एक जबरदस्त धमाका कैद हुआ. उसने कहा कि वह आठ से 10 फीट की कहानी को पड़ोसी के रिंग कैमरे के फुटेज से और अधिक पुष्टि मिली, जिसमें एक तेज आवाज और एक जबरदस्त धमाका कैद हुआ. उसने कहा कि वह आठ से 10 फीट की ऊंचाई के बीच लंबे और बहुत पतले थे. घबराकर, उन्होंने पिता बॉबी को  बुलाया, जिसने उसे जल्दी अंदर आने के लिए कहा. बाद में, एंजेल और जोशुआ, एंजेल के टूलकिट को वहां से वापस लेने के लिए गए. तब जोशुआ ने उससे कहा: ‘फोर्कलिफ्ट के पीछे देखो.’ एंजेल ने कहा कि जैसे ही उसने जीव को देखा, वह बेहोश हो गया. एलियन की शक्ल के बारे में लड़के ने कहा- ‘उसके अजीब दिखने वाले पैर और बड़ा चेहरा और आंखें थे और एक बड़ा मुंह. मैं उसकी तेज़ गहरी साँसें तक सुन सकता था और उसका पेट हिल रहा था.’ परिवार ने पुलिस को फोन किया और कहा- ‘वहाँ एक 8 फुट का व्यक्ति है.और उसकी बड़ी-बड़ी आँखें हैं और वह हमें देख रहा है. मैं भगवान की कसम खाता हूं, यह कोई मजाक नहीं है.’ जब अधिकारी पहुंचे, तो वह यह सुनकर आश्चर्यचकित रह गए कि पुलिस दल में से ही एक ने उस अजीब सी लाइट को एक घंटे पहले देखा था.

About Post Author