अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन की पत्नी ने सरेआम उप-राष्ट्रपति के पति को किया किस

अमेरिका- अमेरिका राष्ट्रपति जो बाइडन की पत्नी और फर्स्ट लेडी जिल बाइडन काफी चर्चाओं में हैं। क्योंकि उन्होंने सार्वजनिक तौर पर उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ को होंठों पर किस कर दिया|  जिसके बाद वे सुर्खियों में आ गई हैं। मंगलवार रात को कैपिटल हिल में राष्ट्रपति जो बाइडन ने स्टेट ऑफ द यूनियन को संबोधित किया। इसी कार्यक्रम के दौरान ही जिल बाइडन ने कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ को उनके होंठो पर किस कर लिया।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की भी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

यूजर ने कहा कि “जिल बाइडन ने कमला हैरिस के पति को किस कर दिया, क्या उनको पता नहीं चला कि सामने कौन है।”

वहीं, एक और यूजर ने कहा, “जिल बाइडन और कमला के पति के साथ स्टेट ऑफ द यूनियन की सेक्सी शुरुआत आज रात, किस के साथ।”

जो बाइडन ने मंगलवार को अपने स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस में कहा कि “कोविड -19 और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के यूक्रेन पर आक्रमण के बावजूद अमेरिकी अर्थव्यवस्था दुनिया में किसी दूसरे देश की तुलना में बेहतर स्थिति में है।”

स्टेट ऑफ द यूनियन के संबोधन में जो बाइडन ने कहा कि “विपक्षी दल रिपब्लिकन से अर्थव्यवस्था के पुननिर्माण और राष्ट्र को एकजुट रखने की अपील की।” बाइढन ने बोला कि “वे देश से निराशावाद को दूर करना चाहते हैं और राजनीतिक विभाजन को नेविगेट करना चाहते हैं।” इस दौरान उन्होंने महामारी के बाद देश की तरक्की की सराहना करते हुए कहा, “अमेरिका महामारी से और मजबूत होकर उभरा है। दो साल पहले कोरोना ने हमारे कारोबार बंद कर दिए, हमारे स्कूल बंद कर दिए और हमारा बहुत कुछ छीन लिया…

लेकिन अब हालात बदल चुके हैं। अब कोविड हमारे जीवन को नियंत्रित नहीं करता है। हम दुनिया में सबसे कामयाब अर्थव्यवस्था हैं।”

About Post Author