मैंने अपने तीसरे कार्यकाल में तीन गुना तेजी से काम करने की शपथ ली है, मॉस्को में भारतीय समुदाय से बोले पीएम मोदी   

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस के दो दिनों के दौरे पर हैं। बता दें कि वो सोमवार को मॉस्को पहुंचे थे जहां रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने उनका जोरदार स्वागत किया था और आज यानी 9 जुलाई को पीएम मोदी मॉस्को में भारतीय समुदाय के बीच पहुंचे। जहां उन्होंने रूस में बसे भारतीय समुदाय को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार यानी आज मॉस्को में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने अपने तीसरे कार्यकाल के दौरान “तीन गुना तेजी से” काम करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि ठीक एक महीने पहले 9 जुलाई को मैंने तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी और उस दिन मैंने संकल्प लिया था कि अपने तीसरे कार्यकाल में मैं तीन गुना तेजी से काम करूंगा। और यह भी एक संयोग है कि सरकार के कार्यक्रमों में संख्या 3 बहुत प्रमुख है।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति पुतिन के साथ 22वें भारत-रूस वार्षिक शिखर सम्मेलन के लिए रूस की दो दिवसीय हाई-प्रोफाइल यात्रा शुरू की, जो यूक्रेन पर मास्को के आक्रमण की शुरुआत के बाद उनकी पहली यात्रा है। प्रधानमंत्री की यात्रा का फोकस आर्थिक एजेंडे को आगे बढ़ाना है, खासकर ऊर्जा, व्यापार, विनिर्माण और उर्वरक के क्षेत्रों में। राष्ट्रपति पुतिन ने मास्को के बाहरी इलाके नोवो-ओगारेवो में पूर्व के निवास पर भारतीय प्रधानमंत्री के लिए एक निजी रात्रिभोज की मेजबानी की थी।

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ पड़ने पर बहन ने किया रिएक्ट, कहा- ‘मेरे माता- पिता सदमे में हैं…’

About Post Author