एलन मस्क ने किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो

knews desk,  सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। अरबपति कारोबारी मस्क दुनिया में गिने-चुने राजनेताओं को फॉलो करते हैं। गौर करने वाली बात है कि पीएम मोदी को ट्विटर पर 87 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं र दुनिया में सबसे ज्यादा यूजर्स द्वारा फॉलो किए जाने वाले चुनिंदा राजनेताओं में से एक हैं।

एलन मस्क के ट्विटर अकाउंट पर होने वाली एक्टिविटी को ट्रैक करने वाले ट्विटर अकाउंट Elon Alerts ने सबसे पहले यह जानकारी शेयर की। सोशल मीडिया यूजर्स ने मस्क द्वारा प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

गिने-चुने लोगों को फॉलो करते हैं एलन मस्क

आपको बता दें कि मस्क दुनियाभर के कुल 175 ट्विटर अकाउंट को फॉलो करते हैं। इनमें ट्विटर और उनकी दूसरी कंपनियों के कुछ अकाउंट शामिल हैं। इसके अलावा वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (@BarackObama), ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (@RishiSunak), माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन और सीईओ सत्या नडेला (@SatyaNadella), एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (@GretaThunberg), लेखक J.K. Rowling (@jk.rowling) समेत कई दूसरी जानी-मानी हस्तियों को फॉलो करते हैं।

बता दें कि मस्क द्वारा पीएम को ट्विटर पर फॉलो किए जाने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द टेस्ला की भारत में एंट्री हो सकती है। बता दें कि एलन मस्क को कुल 134 मिलियन लोग ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

गौर करने वाली बात है कि अरबपति मस्क ने अक्टूबर 2022 में माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर की बागडोर अपने हाथ में ली थी। और इसके बाद उन्होंने कंपनी के कई सीनियर कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हाल ही में मस्क ने ट्विटर के लोगो यानी नीले रंग की चिड़िया को हटा कर उसकी जगह कुत्ते (डोगे) को लगा दिया था| हालांकि, कुछ दिनों के बाद वापस ट्विटर बर्ड अपने लोगो के तौर पर आ गई थी। एलन मस्क ने पिछले साल यानी 2022 में 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण किया था।

About Post Author