शिमला मस्जिद विवाद: बीजेपी नेता जयराम ठाकुर ने प्रदर्शनकारियों से शांति बनाए रखने की अपील की

KNEWS DESK, संजौली इलाके में मस्जिद में अवैध निर्माण के खिलाफ हिंदू संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस पर बीजेपी नेता जयराम ठाकुर प्रदर्शनकारियों से अपील करते हुए शांति बनाए रखने को कहा।

New government will be elected in Himachal Pradesh: BJP leader Jairam  Thakur - India Today

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता जयराम ठाकुर ने बुधवार को संजौली इलाके में मस्जिद में अवैध निर्माण के खिलाफ हिंदू संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी बैरिकेडिंग तोड़ते दिखाई दिए। वहीं सुरक्षाकर्मी उन्हें शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद नेता जयराम ठाकुर ने राज्य की कांग्रेस सरकार से संजौली की मस्जिद में अवैध निर्माण पर तुरंत कार्रवाई करने को कहा।

उन्होंने कहा, “पिछले दो सालों में कांग्रेस की सरकार बनी है, तो ऐसे लोगों का नंबर काफी बढ़ता जा रहा है, जिनकी पहचान हमारे पास है नहीं, कहां से हैं, कहां रहते हैं, क्या उनका बैकग्राउंड है। इन सारी चीजों को लेकर जो हमारी सरकार ने एक फैसला किया था, जितने स्टेट वेंडर्स हैं उनका रजिस्ट्रेशन और वेरिफिकेशन। उस काम को रोक रखा है सरकार ने।”

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री ने संजौली में अवैध निर्माण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हिंदू संगठनों से शांति बनाए रखने और कानून को हाथ में न लेने की भी अपील की। उन्होंने कहा, “प्रदर्शन करना होगा तो हम लोकतांत्रिक तरीके से कर सकते हैं। लेकिन शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखें।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.