कोरोना ने एक बार फिर से बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में 7830 मामले आए सामने

नई दिल्ली, देश मे कोरोना ने एक बार फिर से लोगों की चिंता बढ़ाना शुरू कर रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7830 नए मामले लिकल कर सामने अए हैं , वहीं कोरोना से संक्रमित 10 लोगों ने जान भी गवां दी है. जिसके चलते कोरोना को लेकर अब बहुत ही ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता हो गई है. व लोगों को कोविड के नियमों का पालन करने की जरूरत है.

दरअसल आपको बता दें कि भारत समेत कई देशों मेंकोरोना ने फिछले वर्ष की तरह ही तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिया है जिसके चलते एक बार फिर से लोगों के बीच कोरोना को लेकर चिंतांए बढ़ना शिरू हो गई हैं. अगर हम बात करें देश की तो पिछले 24 घंटे में 7830 कोरोना के नए मामले निकल कर सामने आए है. जिसके चलते देश में कुल कोरोना केसों की संख्या 40215 बढ़कर हो गई है. अगर हम बात करें देश की राजधानी दिल्ली की तो वहां से 24 में 980 नए केस आए हैं सामने,जिसके चलते दिल्ली में कोरोना से संक्रमित एक्टिव केसों की कुल संख्या बढ़कर 2876 हो गई है

कोविड को लेकर केंद्र सरकार बहुत ही ज्यादा अलर्ट मोड पर है. सरकार के द्वारा कोविड के बढ़ते केसों को मद्देनजर रखते हुए. गाइडलाइन जारी कर दी है, सभई राज्य सरकारों को भी निर्देशित कर दिया है.

About Post Author