हिसार में पीएम मोदी की जनआशीर्वाद रैली, चुनाव प्रचार को मिलेगी नई ऊर्जा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

KNEWS DESK-  बांगर में चुनाव प्रचार को तेज करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जनआशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली एयरपोर्ट के पास दोपहर 1.30 बजे होगी, और पीएम मोदी के तीन बजे के आसपास पहुंचने की संभावना है।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। रैली स्थल पर शुक्रवार को पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। 10 आईपीएस और 35 डीएसपी के साथ 1800 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। पीएम का हेलिकॉप्टर नए रनवे पर उतरेगा, और रैली स्थल के चार किलोमीटर के दायरे में पुलिस बल तैनात रहेगा।

रैली में भागीदारी

इस रैली में पीएम मोदी हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, भिवानी, दादरी के अलावा उचाना और नरवाना के भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। रैली में प्रदेश के सभी सांसदों के साथ-साथ भाजपा के हरियाणा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

रिहर्सल और पार्किंग व्यवस्था

रैली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को दो बार रिहर्सल की। रैली स्थल के पास छह पार्किंग स्थलों की व्यवस्था की गई है, जहां विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले वाहनों को उचित स्थान पर पार्क किया जाएगा।

रूट डायवर्जन नहीं

पुलिस ने स्पष्ट किया है कि किसी रूट को डायवर्ट नहीं किया जाएगा। दिल्ली- सिरसा हाइवे पर सामान्य यातायात बना रहेगा, और यहां जाम की स्थिति से निपटने के लिए क्रेन और यातायात पुलिस का दस्ता मौजूद रहेगा।

अस्पताल और स्वास्थ्य सेवाएं

प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर सर्वेश अस्पताल और महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज को अलर्ट पर रखा गया है।

विवाद और स्पष्टीकरण

सोशल मीडिया पर पोस्टर विवाद के चलते भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पोस्टर में सभी सांसदों के फोटो लगाए गए हैं, और यह किसी प्रकार का विवाद नहीं है। उन्होंने इसे कुछ शरारती तत्वों का प्रयास बताया। प्रधानमंत्री मोदी की यह रैली भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है, और सुरक्षा इंतजामों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं में भी जोश का माहौल है।

ये भी पढ़ें-  IIFA Awards 2024 : दुबई में सितारों की चमकदार रात, बॉलीवुड हसीनाओं ने बिखेरा हुस्न का जलवा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.