अब 1 से 7 तारीख के बीच मिलेगा राशन, मंत्री ने दिए सख्त निर्देश

Knews Desk, हरियाणा की जनता के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं बनाने में जुटी नायब सरकार के मंत्री अब एक्शन में आ गए हैं। राशन डिपो की शिकायत मिलने पर फूड एंड सप्लाई मंत्री मूलचंद शर्मा ने विभाग के अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने मिली शिकायतों के बारे में जानकारी हासिल और साथ ही लाभार्थियों को समय पर एक से सात तारीख के बीच में राशन दिए जाने के दिशा-निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने आदेश दिए कि संबंधित इलाके का राशन उसी एरिया में बांटा जाना चाहिए। इसके अलावा राशन पहुंचाने वाले अधिकारी भी समय पर राशन पहुंचाने की व्यवस्था करें, जिससे आम नागरिक को समय पर राशन मिल सके।

शाह देंगे चुनाव की दिशा

29 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पंचकूला दौरे को लेकर मूलचंद शर्मा ने कहा कि वह संगठन की बैठक लेने के लिए आ रहे हैं। बैठक में सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इस दौरान अमित शाह आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति और उसे जीतने के लिए दिशा निर्देश देंगे। उन्होंने कहा कि शाह के दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है औऱ कार्यकर्ताओं में भी जोश है।

पूर्व की सरकार में होता था चीरहरण

विपक्ष की ओर से कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने को लेकर मूलचंद शर्मा ने उन पर ही हमला बोल डाला। शर्मा ने कहा कि पूर्व की सरकार में चीर हरण होता था। उन्होंने खुद पूर्व की सरकार में व्यापारी, मजदूर और किसान का हाल देखा है। हरियाणा में पहले सरेआम कब्जे होते थे, लेकिन अब किसी अपराधी की मदद करने वाला कोई नहीं है।

जल्द करेंगे व्यवस्था दुरुस्त

प्री-मानसून की बारिश से फरीदाबाद और गुरुग्राम में हुए जलभराव को मंत्री जी ने हंसी में टालते हुए कहा कि दक्षिण हरियाणा ने मौसम की तपिश को झेला है। अब बारिश से राहत मिली है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही सीवरेज और दूसरी व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया जाएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.