जग ज्योति दरबार में पहुंचे सांसद नवीन जिंदल, बोले मुझे महंत राजेंद्र पुरी की कठोर अग्नि तपस्या का मिला फल

Knews Desk, जग ज्योति दरबार में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार सांसद बनने के बाद नवीन जिंदल अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे। उनका जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी ने स्वागत किया एवं आशीर्वाद दिया। इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण बेदी भी उनके साथ थे। महंत राजेंद्र पुरी एवं दरबार के श्रद्धालुओं ने सांसद नवीन जिंदल को विधिवत सम्मान भी दिया। इस मौके पर सांसद नवीन जिंदल भूले नहीं कि जग ज्योति दरबार में महंत राजेंद्र पुरी ने लोकसभा चुनावों में उनकी विजय की कामना के लिए भीषण गर्मी में कठोर अग्नि तपस्या की। सांसद नवीन जिंदल ने मनोकामना पूर्ण होने पर आभार व्यक्त किया। महंत राजेंद्र पुरी ने बताया कि सांसद नवीन जिंदल ने जग ज्योति दरबार धाम में आकर संगत का चुनाव में सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में जग ज्योति दरबार की संगत मौजूद रही। इस मौके पर सांसद नवीन जिंदल ने विशेष तौर पर लोकसभा चुनावों के दौरान ही भीषण गर्मी में महंत राजेंद्र पुरी द्वारा की गई कठोर अग्नि तपस्या का जिक्र करते हुए आभार व्यक्त किया। साथ ही आशीर्वाद लिया। महंत राजेंद्र पुरी ने बताया कि उन्होंने कठोर अग्नि तपस्या के समय संकल्प लिया था कि जब तक नरेंद्र मोदी देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनते तथा पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व नवीन जिंदल अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव में विजयी नहीं हो जाते हैं, तब तक महंत राजेंद्र पुरी की कठोर अग्नि तपस्या जारी रहेगी।

महंत राजेंद्र पुरी ने सांसद नवीन जिंदल की भावना एवं प्रेम के लिए आभारी हैं। सांसद नवीन जिंदल ने चुनाव के समय मेहनत से कार्य करने वाले लोगों को याद रखा है। सांसद नवीन जिंदल ने स्वयं दरबार में आकर कहा कि महंत राजेंद्र पुरी ने उनके लिए कठोर अग्नि तपस्या की एवं शुक्रिया किया। महंत राजेंद्र पुरी ने भी कहा कि उन्हें संतोष है कि कठोर अग्नि तपस्या का फल नवीन जिंदल को मिला है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की प्रसन्नता हैं कि सांसद नवीन जिंदल ने जग ज्योति दरबार से जुड़े रहने एवं जनहित के कार्यों में सहयोग का आश्वासन दिया है। महंत राजेंद्र पुरी ने कहा कि सांसद नवीन जिंदल जैसे व्यक्ति की देश के हर लोकसभा क्षेत्र को जरूरत है जो देश के विकास एवं भारत माता के लिए कार्य करें।

About Post Author