हरियाणा: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आप पार्टी पर साधा निशाना, ‘AAP के 2 चेहरे हैं और बातें भी…’

KNEWSDESK- सीएम मनोहर लाल खट्टर ने SYL को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने SYL के मुद्दे पर हरियाणा आम आदमी पार्टी के नेताओं से अपना स्टैंड स्पष्ट करने को कहा और इस मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्देश का भी हवाला दिया। वहीं SYL के निर्माण में देरी का भी जिक्र किया। आपको बता दें कि ये एक परियोजना है, जिसमें 214 किलोमीटर लंबी नहर की परिकल्पना गई थी, इसमें पंजाब को 122 किलोमीटर और हरियाणा को 92 किलोमीटर का निर्माण करना था। वहीं हरियाणा ने तो निर्माण कार्य पूरा कर लिया लेकिन पंजाब में ये परियोजना पूरी नहीं हो पाई। इसको लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री पंजाब सरकार पर तीखा हमला कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रेस कॉन्फेंस में कहा है कि वे जिस तरह से वे घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उसका कोई मतलब नहीं है और आगे कहा कि SYL नहर पर उच्चतम न्यायालय के निर्देश का अनुपालन किया जाना चाहिए और कहा कि SYL नहर के निर्माण में देरी के कारण हरियाणा को जल संकट का सामना करना पड़ रहा है।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने लिखा कि आप पार्टी के 2 चेहरे हैं और बातें भी दोगली हैं। आप हरियाणा के नेता SYL के मुद्दे पर दोगली बातें छोड़कर हरियाणावासियों के हितों पर अपना स्टैन्ड स्पष्ट करें।

पंजाब में जमीन के उस हिस्से का सर्वेक्षण करे

उच्चतम न्ययालय ने कहा था कि वह पंजाब में जमीन के उस हिस्से का सर्वेक्षण करे जो राज्य में एसवाईएल नहर के हिस्से के निर्माण के लिए आवंटित किया गया था और वहां किए गए निर्माण की सीमा के बारे में आंकलन करें।

About Post Author