हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले सीएम सैनी ने दिया बयान, कहा- “राज्य में तीसरी बार सरकार बनाएगी बीजेपी”

KNEWS DESK, हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले सीएम नायब सिंह सैनी ने एक बयान दिया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि राज्य में तीसरी बार सरकार बीजेपी ही बनाएगी।

हरियाणा के राज्यपाल ने भंग की विधानसभा, अगली सरकार बनने तक कार्यवाहक CM बने  रहेंगे नायब सैनी - Haryana Governor dissolved assembly Nayab Saini will  remain caretaker CM until the ...

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने स्पष्ट किया है कि भारतीय जनता पार्टी में कोई अंदरूनी कलह नहीं है और उनका पूरा विश्वास है कि पार्टी राज्य में तीसरी बार सरकार बनाने में सफल रहेगी। उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मतदाता कांग्रेस की “झूठ की दुकान” को स्थापित नहीं होने देंगे। सैनी ने राहुल गांधी की ‘हरियाणा संकल्प यात्रा’ के दूसरे चरण से पहले उनके खिलाफ टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “हरियाणा में कांग्रेस का कोई वरिष्ठ नेता प्रचार में नहीं था और अब राहुल गांधी राजनीतिक पर्यटन पर निकल पड़े हैं।” सैनी ने भाजपा के पिछले 10 वर्षों के विकास कार्यों को बताते हुए राहुल गांधी का स्वागत किया, लेकिन साथ ही उन्हें भूपेंद्र हुड्डा के कार्यकाल में व्याप्त “खर्ची” और “पर्ची” के मुद्दों का सामना करने की चेतावनी भी दी। भाजपा के दो वरिष्ठ नेताओं, राव इंद्रजीत सिंह और अनिल विज, के शीर्ष पद के लिए दावेदारी पेश करने की स्थिति पर सैनी ने कहा कि भाजपा में एकता है। उन्होंने कहा “कोई अंदरूनी कलह नहीं है, कोई गुटबाजी नहीं है, हम सभी एकजुट हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.