बीजेपी नेता स्मृति ईरानी जीत के बाद बोलीं- “हरियाणा विधानसभा चुनाव में विकास की जीत हुई है”

KNEWS DESK, बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने भाजपा की जीत को लेकर कई बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में विकास की जीत हुई है।

smriti irani defeat rahul gandhi with 55120 vote - Smriti Irani: चुनाव  हारने के बाद भी मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनी थीं स्मृति ईरानी |  Jansatta

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी के बेहतरीन प्रदर्शन को विकास की जीत बताया। बीजेपी ने मंगलवार को हरियाणा में सत्ता विरोधी लहर पर काबू पाते हुए शानदार हैट्रिक जीत हासिल करके विपक्षी दल कांग्रेस की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। वहीं नवरात्रि उत्सव के अवसर पर ईरानी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दुर्गा पूजा पंडाल में आशीर्वाद मांगा।

इस दौरान ईरानी ने कहा कि, “आज हरियाणा में विकास की, नरेंद्र मोदी जी के संकल्प के नवभारत के निर्माण में हरियाणा में प्रगति की जरूरत को देखते हुए कार्यकर्ताओं की निष्ठा की और स्वयंसेवकों के समर्पण की और वोटर की जीत हुई है। इसके लिए टीम हरियाणा को बहुत-बहुत बधाई। जिन लोगों ने ये बार-बार आरोप भारत पर लगाया कि धारा 370 के हटने के बाद लोकतंत्र पनप नहीं पाएगा। आज जम्मू कश्मीर में सफलतापूर्वक, शांतिपूर्वक चुनाव का होना, नतीजों का आना इस बात का संदेश है कि धारा 370 हटने के बाद ही सही मायने में संविधान का सम्मान हुआ है और लोकतंत्र की जीत हुई है।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.