गुप्त सूचना के आधार पर किराना स्टोर पर सीएम फ्लाइंग और फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने की छापेमारी

रिपोर्ट – मनोज सूर्यवंशी 

फरीदाबाद – गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग और फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट के अधिकारियों की टीम में बल्लभगढ़ स्थित गोपाल किराना स्टोर पर छापेमारी की | छापेमारी करते हुए देसी घी के तीन तरह के सैंपल लिए गए जिन्हें अब जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा । फूड सेफ्टी अधिकारी के अनुसार यह छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है कि उक्त दुकान पर नकली देसी घी बेचा जा रहा है |

फूड सेफ्टी टीम के साथ सीएम फ्लाइंग ने की छापेमारी 

आपको बता दें कि बल्लभगढ़ स्थित गोपाल किराना स्टोर नाम की दुकान बारे में सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना मिली थी कि इस दुकान पर नकली देसी घी बेचा जा रहा है| इसके बाद फूड सेफ्टी टीम के साथ सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की और घी के तीन सैंपल लिए जिन्हें अब लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा ।

गुप्त सूचना के आधार पर दुकान पर की गयी छापेमारी 

फूड सेफ्टी अधिकारी डॉ सचिन शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दुकान पर छापा मारकर देसी घी के तीन सैंपल लिए गए हैं और अब जांच के बाद ही असली और नकली के बारे में जानकारी हासिल होगी और उसी अनुसार आगे की कार्रवाई होगी ।

दुकान में कोई भी गलत चीज नहीं बेची जाती है- दुकान मालिक

वहीं दुकान के मालिक गौरव सिंगला ने बताया कि उनके यहां जो छापेमारी हुई है उसकी उन्हें कोई परवाह नहीं है क्योंकि उनकी दुकान में कोई भी गलत चीज नहीं बेची जाती है उन्होंने माना कि आजकल बाजार में ब्रांडेड कंपनियों का नकली घी बेचा जा रहा है जिसके चलते फूड सेफ्टी टीम के साथ सीएम फ्लाइंग डिपार्टमेंट कारवाई कर रहा है।

About Post Author