रोहतक में छात्र पर हमला,सीट को लेकर हुआ था विवाद, साथियों संग मारपीट की वारदात CCTV में कैद

रिपोर्ट – विकास ओहल्याण

हरियाणा – रोहतक के शीला बाईपास स्थित एक इंस्टीट्यूट में छात्र पर हमला करने की वारदात सामने आई है। जो वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। झगड़ा पेपर के दौरान सीट को लेकर शुरू हुआ। पहले दोनों के बीच कहासुनी हुई और बाद में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया, जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी।

 

सीट पर बैठने को लेकर देव की एक अन्य युवक के साथ हुई थी कहासुनी

रोहतक शहर के पुरानी सब्जी मंडी एरिया निवासी करीब 18 वर्षीय देव डेरावाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक के शीला बाईपास स्थित एक इंस्टीट्यूट में नीट की तैयारी करता है। वह अपने इंस्टीट्यूट में आया और वहां पेपर लिया जा रहा था। इसी दौरान सीट पर बैठने को लेकर देव की एक अन्य युवक के साथ कहासुनी हो गई। झगड़ा करने वाला युवक उससे पहले ही पेपर देकर बाहर आ गया और अपने करीब आधा दर्जन साथियों को बुला लिया।

बेल्ट से किया सिर पर हमला

देव ने कहा कि जब वह पेपर देकर जब इंस्टीट्यूट से बाहर निकला तो नीचे उतरते ही वहां मौजूद युवक उसे खिंचकर साथ वाली गली में ले गए। वहां ले जाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और बेल्ट से सिर पर हमला किया। जिसके कारण उसे सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। साथ ही आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

About Post Author