केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने पंचकूला में ज्ञानचंद गुप्ता के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि हरियाणा में रिकार्ड बनेगा और केंद्र की तर्ज पर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और नायब सरकार की योजनाओं का लाभ हरियाणा की जनता को मिल रहा है और हरियाणा के लोग प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा को विजयी बनाने जा रहे हैं। ये बातें जितिन प्रसाद ने रविवार को पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

चुनाव कार्यालय के उद्घाटन से पहले केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद माता मनसा देवी के दर्शन किए और देश तथा प्रदेश की खुशहाली और तरक्की की कामना के साथ हरियाणा में तीसरी बार कमल का फूल खिलाने की माता मनसा देवी से प्रार्थना की। केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि आज विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन करने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि ज्ञानचंद गुप्ता पंचकूला विधानसभा से बड़े मार्जिन के साथ जीत दर्ज करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हरियाणा में माहौल भाजपा के पक्ष में है। हरियाणा के लोगों ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि अब हरियाणा की जनता मोदी सरकार की ही तर्ज पर हरियाणा में डबल इंजन सरकार बनाने जा रही है। पत्रकार के एक सवाल पर जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस एक नाकारा पार्टी है और इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने वाली है। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 साल का शासन जनता के सामने है। आने वाले समय में भाजपा जनहित में बड़ी-बड़ी योजनाओं के जरिए हरियाणा को विकास की बुलंदियों पर ले जाने वाली है।

कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि पंचकूला की जनता का आशीर्वाद और प्यार मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने पंचकूला के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। इसलिए जनता ने भी पंचकूला में कमल खिलाने का मन बनाया हुआ है। उन्होने कहा कि भाजपा के प्रति जनता में विश्वास बढ़ा है और विधानसभा चुनाव में हरियाण की जनता प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करेगी।

इस मौक पर श्री गुप्ता ने दावा करते हुए कहा कि पंचकूला की तरक्की और विकास उनकी पहली जिम्मेदारी है और इस जिम्मेदारी को वह बखूबी निभाएंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख नवीन गर्ग, प्रवासी चुनाव प्रभारी वीरेंदर चौहान, नगर महापौर कुलभूषण गोयल, चुनाव संयोजक हरिंदर मालिक, चुनाव प्रभारी धर्मपाल राणा एवं तमाम पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी उपस्थित रहे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.