रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की डेट बदली अब इस दिन होगी रिलीज़

entertainment desk, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’, जो की इस  8 मार्च को रिलीज होने वाली थी अब इस दिन रिलीज नहीं होगी। इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया हैं। फिल्म के मेकर्स ने फैसला लिया है कि फिल्म को 7 मार्च को ही रिलीज किया जाएगा, ताकि होली की छुट्टी का फायदा मिल सके और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहतर रहे। हालांकि मेकर्स की ओर से रिलीज डेट को प्रीपोन करने को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

लव रंजन की इस फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म का एक दिन पहले ही रिलीज होना दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं।

गौर करने वाली बात यें है की  फिल्म के प्रमोशन में दोनों को एक साथ अब तक देखा नहीं गया है। लेकिन इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी प्यार मिल रहा है।

इसके अलावा रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के बाद इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर जनवरी में ही रिलीज हो गया था। जिसमें लवर बॉय बने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा ट्रेलर में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के एक साथ आने के मैजिक के साथ फिल्म में शानदार संगीत की झलक भी दी गई थी।

फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक लव स्टोरी फ्लर्ट से शुरू हुई प्यार की कहनी झूठ पर आकर फंस जाती है। एक सीन में रणबीर को कहते दिखाया गया कि प्यार नहीं करती तो बोल दे ना, ये क्या तरीका है। इस फिल्म में दर्शकों को रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

About Post Author