शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ होगी सुपरहिट, सामने आया यह अपडेट

KNEWS DESK-  बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान पठान के बाद एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं| उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘जवान’ है| फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था  वहीं इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे यह एटली के निर्देशन में बनी फिल्म देश में बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर में से एक है। काफी समय से प्रशंसक जवान के बारे में अपडेट मांग रहे हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

लोगों को टीजर में मिलेगा सबकुछ

एक अपडेट के मुताबिक जवान के टीजर में लोगों को वह सबकुछ मिलने वाला है जिसकी उन्होंने उम्मीद लगाई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जवान का टीजर देखने वाले सूत्रों का कहना है कि जवान के टीजर में हर वो मसाला है जिसकी रईस में किसी न किसी तरह से कमी थी। एटली की फिल्म में शाहरुख खान अपने टॉप फॉर्म में हैं।

दर्शक के बीच कायम रहेगा उत्साह 

यह फिल्म बड़े पर्दे पर अद्भुत दिखने वाली है। सूत्रों ने आगे खुलासा किया कि जवान के टीजर से सब कुछ या बहुत कुछ नहीं पता चल सकेगा लेकिन इतना जरूर है कि इसे देखने के बाद लोगों में उत्साह कायम रहेगा। जवान का टीजर ऐसा है कि इसे ट्रेलर की तरह भी लिया जा सकता है, जो फिल्म रिलीज होने तक चर्चा में बना रहेगा।

शाहरुख खान ने जवान के टीजर पर अपडेट कर बताया 

रिपोर्ट के मुताबिक,  जवान का टीजर न केवल शाहरुख खान के प्रशंसकों को बल्कि हर मसाला फिल्म प्रेमी को भी पसंद आएगा। बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने जवान के टीजर पर अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि सब कुछ तैयार हो रहा है और समय पर सामने आएगा। आने वाले प्रोजेक्ट्स  की बात करें तो जवान के बाद शाहरुख जल्द ही डंकी में दिखने वाले हैं। इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

About Post Author