दिवाली के मौके पर अगर आप भी चाहती हैं स्टाइलिश लुक, तो जरुर ट्राई करें ये खूबसूरत हेयर स्टाइल

KNEWS DESK, दिवाली का त्योहार न केवल रोशनी और मिठाईयों का है बल्कि यह अपने लुक को खास बनाने का भी एक मौका है। इस खास अवसर पर महिलाएं बेहतरीन आउटफिट और ज्वेलरी के साथ-साथ अपने हेयर स्टाइल पर भी ध्यान देती हैं। यदि आप चाहती हैं कि इस दिवाली आपका लुक बेजोड़ हो, तो इन हेयर स्टाइल्स को जरूर ट्राई करें।

ओपन वेवी हेयर स्टाइल

Stree 2 तो कुछ भी नहीं, श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के लिए मिली है सबसे ज्यादा फीस! | Stree 2 Shraddha Kapoor Highest fees movie tu jhooti main makkar with Ranbir kapoor

अगर आप इस दिवाली साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो ओपन वेवी हेयर स्टाइल एक बेहतरीन विकल्प है। इसे बनाने के लिए पहले आप अपने बालों को अच्छे से कंघी करें। फिर बालों को एक साइड करें और हल्की लहरें बनाएं। इस लुक के साथ आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आएंगी।

स्लीक हेयर स्टाइल

Raksha Bandhan पर Shraddha Kapoor की तरह बनाएं हेयरस्टाइल, सूट और साड़ी पर दिखेंगे कमाल | Jansatta

साड़ी के साथ न्यू लुक पाने के लिए स्लीक हेयर स्टाइल एक शानदार विकल्प है। इसे तैयार करने के लिए बालों को अच्छे से कंघी करें और फिर सेट करने के लिए हेयर स्प्रे का इस्तेमाल करें। साइड पार्टिशन करें और बालों को पीछे की ओर क्लिप से बांध लें। फिर सफेद फूलों का गजरा लगाना न भूलें, इससे आपका लुक और भी खूबसूरत बनेगा।

पोनीटेल हेयर स्टाइल

श्रद्धा कपूर के 7 सबसे आसान हेयरस्टाइल

यदि आप बालों को खुला नहीं रखना चाहतीं और एक साधा yet chic लुक चाहती हैं तो पोनीटेल हेयर स्टाइल ट्राई करें। इसे बनाने के लिए सबसे पहले बालों को अच्छे से कंघी करें। फिर बालों को पीछे की तरफ टाइट पोनीटेल में बांध लें। यह स्टाइल सूट या साड़ी दोनों के साथ बेहतरीन दिखता है और आपको एक स्मार्ट लुक देता है।

इन खूबसूरत हेयर स्टाइल्स के साथ आप इस दिवाली न केवल खूबसूरत बल्कि अलग भी नजर आएंगी। अपने लुक को और भी खास बनाने के लिए अपनी ज्वेलरी और आउटफिट के साथ इन हेयर स्टाइल्स का कॉम्बिनेशन करें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.