TMKOC: शैलेश लोढ़ा को मिला न्याय, असित मोदी के खिलाफ चल रहे केस में मिली जीत

KNEWS DESK- पिछले लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा विवादों से घिरा हुआ है। कई एक्ट्रेस ने शो को अलविदा भी कह दिया लेकिन अब इसी को लेकर नया अपडेट सामने आया है दरअसल, शैलेश लोढ़ा ने भी बकाया राशि भुगतान नहीं किए जाने पर मेकर्स के खिलाफ केस किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक शैलेश ने ये मुकदमा जीत लिया है।

शैलेश ने अप्रैल 2022 में छोड़ दिया था शो

बता दें कि शैलेश ने अप्रैल 2022 में TMKOC छोड़ दिया था और इस साल की शुरुआत में, उन्होंने अपने साल भर के बकाया के भुगतान के लिए नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) से कॉन्टेक्ट किया था. दिवाला और दिवालियापन संहिता की धारा 9 के तहत, मामले की सुनवाई वर्चुअल हियरिंग के माध्यम से की गई और ‘पक्षकारों के वकील द्वारा सहमति की शर्तों के अनुसार पक्षों के बीच सैटल डाउन किया गया।’

फैसले से बेहद खुश हैं शैलेश लोढ़ा

शैलेश ने कहा कि “यह लड़ाई कभी पैसे को लेकर नहीं थी। यह न्याय और आत्मसम्मान की तलाश के बारे में थी. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई लड़ाई जीत ली है और मुझे खुशी है कि सच्चाई की जीत हुई है.”

शैलेश ने कहा, “वह चाहते थे कि मेरे ड्यूज क्लियर करने के लिए मैं कुछ कागजात पर साइन करूं.उनके कुल क्लॉज थे जैसे कि आप मीडिया से बात नहीं कर सकता और अन्य चीजें लेकिन मैं अपना पैसा पाने के लिए किसी कागजात पर हस्ताक्षर क्यों करूंगा?”

फेमस कवि और लेखक शैलेश ने ये भी कहा कि बार-बार कोशिश करने के बावजूद जब तक हम प्रेस में नहीं गए तब तक असित ने हमारे कॉल और मैसेज का जवाब नहीं दिया।

जेनिफर मिस्त्री ने भी दर्ज कराई थी शिकायत

वहीं इससे पहले भी शो के मेकर्स पर कई आरोप लग चुके हैं. शो की कलाकार जेनिफर मिस्त्री और मोनिका भदोरिया ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. मिस्त्री ने मोदी, कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज और प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी के खिलाफ कार्यस्थल पर यौन दुर्व्यवहार की पुलिस शिकायत दर्ज की.मिस्त्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया और इसके लिए असित मोदी की आलोचना की। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सच्चाई सामने आएगी…न्याय की जीत होगी।

About Post Author