टीना दत्ता ने एग्स फ्रीजिंग और सरोगेसी के बारे में खुलकर की बात, कहा- ‘अगर मेरी शादी नहीं हुई तो मैं…’

KNEWS DESK- ‘उतरन’ फेम और ‘बिग बॉस 16’ की पूर्व कंटेस्टेंट टीना दत्ता हाल ही में अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एग्स फ्रीजिंग और भविष्य की फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की, जो उनके फैंस और मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है।

एग्स फ्रीजिंग पर खुलासा

टीना दत्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज कराए हैं। उन्होंने इस विषय पर अपनी स्पष्ट राय साझा करते हुए कहा, मेरे लिए यह छिपाने जैसी बात नहीं है। मैं एग्स फ्रीजिंग के कांसेप्ट को लेकर बहुत ज्यादा क्लीयर और ओपन हूं। मेरे एक दोस्त ने मुझे सलाह दी थी कि मुझे अब अपने एग्स को फ्रीज करा लेना चाहिए।

टीना ने बताया कि उनका मानना है कि महिलाओं को 20 के दशक में ही अपने एग्स को फ्रीज करा लेना चाहिए, क्योंकि उस उम्र में एग्स अधिक फर्टाइल होते हैं और सही मात्रा में एग्स प्राप्त किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा, 35 साल की उम्र तक एग्स फ्रीज कराने का सबसे सही वक्त होता है। इस सामाजिक बदलाव को देखना एक सकारात्मक संकेत है कि महिलाएं इस फैसले को अपनाने लगी हैं।

Celeb Styles : सादगी से भरे हैं टीना दत्ता के ये अंदाज, लें स्‍टाइल टिप्‍स

सरोगेसी के पक्ष में टीना

टीना दत्ता ने यह भी खुलासा किया कि उनके पेरेंट्स उनके फैसलों में पूरी तरह से समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा, मेरे पेरेंट्स बहुत सपोर्टिव हैं। वे चाहते हैं कि अगर मेरी शादी नहीं होती है, तो मैं सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करूं। यह उनके परिवार की खुली सोच को दर्शाता है।

शालीन भनोट के साथ रिश्ते की खबरें

टीना दत्ता की निजी जिंदगी में कुछ समय पहले शालीन भनोट के साथ रिश्ते की खबरें भी चर्चा में रही थीं। दोनों ने ‘बिग बॉस 16’ में पार्टिसिपेट किया था और शो के दौरान उनके रिश्ते की चर्चा हुई थी। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए। इसके बाद से टीना का नाम किसी अन्य व्यक्ति के साथ जोड़ा नहीं गया है।

About Post Author