रतन टाटा के निधन पर ये एक्ट्रेस हुईं इमोशनल, साझा किया दिल को छूने वाला पोस्ट, कभी जुड़ा जाता था टाटा के साथ इनका नाम

KNEWS DESK, 86 वर्षीय रतन टाटा, भारत के मशहूर उद्योगपति, अब हमारे बीच नहीं रहे। मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। रतन टाटा का जीवन न केवल उनके व्यवसायिक सफलताओं से भरा था बल्कि उनकी व्यक्तिगत जीवन की कहानियां भी काफी दिलचस्प रहीं हैं। इनमें से एक कहानी उनकी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के रिश्ते की है, जो हाल ही में सुर्खियों में आई।

तुम चले गए... Ratan Tata के निधन की खबर सुन टूटा इस एक्ट्रेस का दिल, जिससे कभी करना चाहते थे शादी

9 अक्टूबर को रतन टाटा का निधन हो गया। उनके निधन के बाद सिमी ग्रेवाल बेहद इमोशनल हो गई हैं। सिमी ग्रेवाल, जिनका नाम रतन टाटा के साथ लंबे समय से जुड़ा रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रतन टाटा के साथ एक एडिट की गई तस्वीर साझा की और लिखा, “वो कहते हैं कि तुम चले गए हो। यह नुकसान सहना बेहद मुश्किल है, मेरे दोस्त को फेयरवेल #रतन टाटा।” इस पोस्ट ने फैन्स के बीच गहरी संवेदनाएं जगाई हैं। जिन्होंने उनके रिश्ते को लेकर भी अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

2011 में रतन टाटा ने खुलासा किया था कि वह चार बार प्यार में पड़ चुके हैं। हालांकि उनका नाम सिमी ग्रेवाल के साथ 1970 के दशक में जुड़ा था। सिमी ने इस रिश्ते को हमेशा खास बताया और कहा कि यह कभी शादी तक नहीं पहुंच सका, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे की सराहना की। सिमी ने रतन टाटा को “जेंटलमैन” और “परफेक्शनिस्ट” के तौर पर याद किया। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और सरलता ने उन्हें और भी खास बना दिया था। दोनों के बीच कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी देखा गया था, जहां उन्होंने एक-दूसरे की तारीफ भी की थी।

वहीं रतन टाटा का निधन न केवल उनके परिवार और दोस्तों के लिए बल्कि पूरे देश के लिए एक बड़ा सदमा है। उनके योगदानों और मानवता के प्रति उनकी सेवाओं को हमेशा याद रखा जाएगा। सिमी ग्रेवाल की भावनाएं इस बात का प्रमाण हैं कि रतन टाटा ने न केवल एक उद्योगपति के तौर पर बल्कि एक व्यक्ति के रूप में भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.