थलपति विजय की फिल्म लियो के कलेक्शन को लेकर मच गया बवाल, जानिए #Leoscam क्यों हुआ ट्विटर पर ट्रेंड

KNEWS DESK – साउथस्टार थलपति विजय की फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है| फिल्म ने कमाई के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं| हर तरफ इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेकर सुर्खियां तेज हैं। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लियो स्कैम ट्रेंड कर रहा है। विजय थलापति की फिल्म लियो के कलेक्शन को लेकर छिड़ी इस वहस को लेकर आइए विस्तार से जानते हैं।

फिल्म ‘लियो’

साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ ने अपने धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। हर तरफ ‘लियो’ को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘लियो’ को लेकर एक बहस छिड़ गई है, जिसके चलते ट्विटर पर #Leoscam टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Leoscam

सुपरस्टार थलापित विजय की फैन फॉलोइंग जगजाहिर है। इस साउथ सुपरस्टार के चाहने वाले अक्सर उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन एक तबका ऐसा भी है, जो एंटी विजय रहता है। इस दौरान ट्विटर पर ‘लियो’ के लिए खिलाफ एक ट्रेंड काफी तेज से चल रहा है, जो लियो स्कैम के नाम से जारी है।

इस ट्रेंड का मतलब है ये कि थलापति विजय की ‘लियो’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जो दिखाई या बताए जा रहे हैं तो वो सही नहीं हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि विजय के फैंस सोशल मीडिया पर ये दावा कर रहे हैं कि उनकी लेटेस्ट फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ऐसे में नेटिजंस का मानना है कि ‘लियो’ की कमाई के इन आंकड़ों में वास्तविकता नहीं हैं।

यूजर्स ने किया ट्विट 

इस बीच एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है- ”लियो ने इंडिया में 200 करोड़, ओवरसीज 140 करोड़ कमाए हैं। इस तरह से फिल्म का टोटल कलेक्शन 345 करोड़ हो रहा है और कुछ लोग इसे 400 करोड़ बता रहे हैं जो एक दम गलत है।” वहीं अन्य यूजर्स का मानना है कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ की तुलना में ‘लियो’ कमाल नहीं दिखा रही है।

‘लियो’ ने सच में कमाए 400 करोड़

लियो स्कैम के बीच ट्विटर पर हैशटैग #LeoHits400crores ट्रेंड कर रहा है। माना जा रहा है कि विजय थलपति के  फैंस की ओर से इस ट्रेंड को चलाया जा रहा है। एक्टर के फैंस का ये दावा है कि इस फिल्म ने 400 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है| रिपोर्ट के अनुसार विजय थलापति की ‘लियो’ ने रिलीज के पहले 5 दिन में भारत में 216 करोड़, ओवरसीज 150 करोड़ और कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड 363 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

About Post Author