बिग बॉस में अविनाश और चाहत के बीच में जबरदस्त झगड़ा, चाहत ने फेंका अविनाश पर पानी, बोलीं- मेरे पैर की जूती भी…

KNEWS DESK- बिग बॉस 18 का ताजा एपिसोड एक बार फिर से दर्शकों को रोमांचित करने वाला है। शो में प्रतियोगियों के बीच की तकरारें और ड्रामा हमेशा से चर्चा का विषय रहे हैं, और इस बार चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच की लड़ाई ने सबका ध्यान खींचा है।

पानी से शुरू हुआ विवाद

नए प्रोमो में दिखाया गया कि चाहत एक बाल्टी पानी लेकर अविनाश पर डाल देती हैं, जब वह सो रहे होते हैं। नींद से जागते ही अविनाश का जोश भरा बयान सुनने को मिलता है: “मुझे पता है कि चाहत जी के दिल में मेरे लिए बहुत सारा प्यार है। इसी वजह से वो मुझे गीले बालों में देखना चाहती हैं।” लेकिन चाहत इस बात को बेहद गंभीरता से लेती हैं और जवाब देती हैं, “अविनाश, मेरे पैर की जूती भी तुमसे प्यार नहीं करेगी। तुम नेशनल टीवी पर मेरी इज्जत उछाल रहे हो। मैं तुम्हारे जैसी सोच के लड़कों पर थूकती हूं।”

मिड वीक एविक्शन का सस्पेंस

इससे पहले, शो में एक और दिलचस्प मोड़ आने वाला है। अरफीन, जो हाल ही में चर्चा में रहे हैं, जेल के अंदर जाएंगे। बिग बॉस एक ऑडियो क्लिप सुनाएंगे जिसमें अरफीन, सारा को लेकर कुछ बातें करते हुए सुनाई देंगे। इसके बाद, सारा को एक सजा मिलती है और बिग बॉस घोषणा करते हैं कि अगले 24 घंटों में सारा को घर से बेघर होना पड़ेगा। यह पल निश्चित रूप से दर्शकों को चौंका देगा।

बिग बॉस 18 का जादू

बिग बॉस 18 में इस तरह के ड्रामे और टकरावों ने इसे एक दिलचस्प मोड़ दिया है। चाहत और अविनाश की लड़ाई तो एक बानगी है, लेकिन साथ ही, अरफीन का फैसला और सारा का मिड वीक एविक्शन भी दर्शकों के लिए एक बड़ा आश्चर्य साबित होगा। दर्शक अब यह जानने के लिए बेताब हैं कि अगले एपिसोड में और क्या होगा।

बिग बॉस 18 ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि नाटक और ड्रामा इसके सबसे बड़े आकर्षण हैं। चाहत और अविनाश की भिड़ंत और सारा का मिड वीक एविक्शन दर्शकों को लगातार स्क्रीन से जोड़े रखेगा। अब देखना यह है कि इस घर में आगे क्या घटनाक्रम होते हैं!

ये भी पढ़ें-   दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भयंकर हादसा, स्लीपर बस और ट्रॉली की टक्कर, तीन की मौत

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.