बाबा सिद्दीकी की मौत से बॉलीवुड में पसरा मातम, स्टार्स ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख

KNEWS DESK – मशहूर एनसीपी नेता और फिल्मी सितारों के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर ने पूरे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। उनकी मौत के बाद से सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज अपना गहरा दुख और शोक व्यक्त कर रहे हैं। बाबा सिद्दीकी की मौत ने न सिर्फ उनके परिवार, बल्कि उनके करीबी दोस्तों और पूरी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है।

बिपाशा बसु ने जाहिर किया गहरा दुख

बिपाशा बसु को बाबा सिद्दीकी की मौत से गहरा सदमा लगा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बाबा सिद्दीकी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने टूटे दिल का इमोजी भी लगाया। साथ ही उन्होंने लिखा, “परिवार को ताकत मिले।” बिपाशा का यह भावुक पोस्ट उनके और बाबा सिद्दीकी के बीच गहरी दोस्ती को दर्शाता है।

Bipasha Basu

पूजा भट्ट को लगा बड़ा झटका

पूजा भट्ट ने भी बाबा सिद्दीकी की मौत पर गहरा दुख जताया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर से मैं बेहद सदमे में हूं। जिस तरह से उनकी जान ली गई, वह और भी दिल तोड़ने वाला है। बाबा सिद्दीकी सिर्फ एक राजनेता नहीं थे, बल्कि हमारे दोस्त और मार्गदर्शक थे। उन्होंने हमें हंसाया, हमारी बात सुनी, और हमारे हर कठिन सवाल का बेझिझक सामना किया।”

पूजा भट्ट ने यह भी कहा, “बांद्रा के टिफिन गैंग की हमारी पुरानी यादें अब कभी वैसी नहीं रहेंगी। उनकी मौत बेकार नहीं जानी चाहिए। कानून और व्यवस्था को कायम रहना चाहिए।”

रितेश देशमुख का दर्द

रितेश देशमुख ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बाबा सिद्दीकी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “बाबा सिद्दीकी जी के दुखद निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं जीशान सिद्दीकी और पूरे परिवार के साथ हैं। भगवान उन्हें इस कठिन समय से निपटने की शक्ति दे। इस अपराध के दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।”

Riteish Deshmukh

राज कुंद्रा ने व्यक्त किया शोक

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी भी बाबा सिद्दीकी के परिवार को सांत्वना देने के लिए अस्पताल पहुंचे। राज कुंद्रा ने अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “बाबा सिद्दीकी भाई के अचानक निधन से हम शॉक में हैं। एक ऐसा व्यक्ति जो दयालुता का प्रतीक था और जहां भी जाता था लोगों को साथ लाता था।”

राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी शिल्पा ने न सिर्फ एक भाई को खोया है, बल्कि एक मार्गदर्शक को भी खो दिया है, जिसे वह पिता समान मानती थीं। “बाबा, आपका जाना असहनीय है, लेकिन इसके लिए जो लोग जिम्मेदार हैं, उन्हें सजा जरूर मिलेगी।”

बॉलीवुड में शोक की लहर

बाबा सिद्दीकी की मौत से पूरा बॉलीवुड और राजनीति जगत सदमे में है। सलमान खान ने भी इस दुखद घटना के बाद अपने शो बिग बॉस 18 की शूटिंग रद्द कर दी। कई अन्य सितारे भी इस घटना से स्तब्ध हैं और सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बाबा सिद्दीकी का जाना न सिर्फ उनके परिवार के लिए, बल्कि बॉलीवुड के कई सितारों के लिए व्यक्तिगत क्षति है। उनकी हत्या ने फिल्मी सितारों को झकझोर दिया है और उनके साथ बिताए पलों को सभी याद कर रहे हैं। अब हर कोई यही उम्मीद कर रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.