रेव पार्टी केस में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा की बढ़ीं मुश्किलें, चार्जशीट में 87 और आरोपियों के नाम शामिल

KNEWS DESK – कर्नाटक पुलिस ने हाल ही में तेलुगू एक्ट्रेस हेमा समेत 87 अन्य लोगों के खिलाफ एक फार्महाउस में हुई रेव पार्टी के मामले में चार्जशीट फाइल की है। इस पार्टी का खुलासा मई 2024 में हुआ था, और 3 जून को हेमा को गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन अब बेंगलुरु ग्रामीण अतिरिक्त जिला सत्र न्यायालय में 1086 पन्नों की चार्जशीट पेश की गई है, जिससे मामले की गंभीरता बढ़ गई है।

पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल

चार्जशीट के अनुसार, 20 मई को ‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ थीम पर आधारित इस रेव पार्टी में हेमा ने MDMA का सेवन किया था। इस पार्टी में करीब 100 लोग मौजूद थे, जिनमें तकनीकी विशेषज्ञ, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग और अन्य शामिल थे। पुलिस की जांच से पता चला कि हेमा की मेडिकल रिपोर्ट में MDMA का सेवन किए जाने की पुष्टि हुई है। MDMA को आमतौर पर एक्स्टसी के नाम से जाना जाता है, जो उत्तेजक और साइकेडेलिक प्रभाव देता है। इस मामले में एक और एक्ट्रेस को गवाह बनाया गया है क्योंकि उसकी मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

चार्जशीट में 88 आरोपियों के नाम

पुलिस द्वारा फाइल की गई चार्जशीट में 88 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिनमें एक नाइजीरियाई नागरिक ऑगस्टिन दादा भी शामिल है। इनमें से 79 आरोपियों पर नशीले पदार्थों के सेवन का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कॉल डिटेल्स (सीडीआर) भी अदालत में जमा किए हैं, जो मामले की जांच में महत्वपूर्ण साक्ष्य माने जा रहे हैं।

फार्महाउस से बरामद हुई ड्रग्स और लग्जरी कारें

पुलिस ने बेंगलुरु के सिंगेना अग्रहारा इलाके के जीएम फार्महाउस पर छापा मारा था, जहां से उन्होंने बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की। इनमें MDMA टैबलेट्स, MDMA क्रिस्टल, कोकीन से भरे 500 रुपये के नोट, गांजा और अन्य मादक पदार्थ शामिल थे। इसके अलावा, पांच मोबाइल फोन, वोक्सवैगन और लैंड रोवर जैसी महंगी कारें भी जब्त की गई थीं।

रेव पार्टी का आयोजन

शुरुआती जांच में पता चला है कि हैदराबाद के हरि नाम के व्यक्ति ने अपने जन्मदिन की पार्टी के बहाने इस रेव पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी देर रात 2 बजे तक चलती रही, जिसके बाद कर्नाटक पुलिस की एंटी-ड्रग टीम ने फार्महाउस पर छापा मारा। पुलिस को फार्महाउस से 15 से अधिक लग्जरी कारें और ड्रग्स के कई पैकेट मिले, जो इस रेव पार्टी में शामिल लोगों के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं।

मुकदमे में क्या होगा आगे?

इस चार्जशीट के फाइल होने के बाद, अदालत में सुनवाई की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पुलिस और नारकोटिक्स विभाग के पास पुख्ता सबूत हैं, जो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आधार बन सकते हैं। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी इस बड़ी घटना ने सभी को चौंका दिया है, और अब यह देखना होगा कि मामले में क्या नतीजे सामने आते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.