विद्या बालन की फिल्म ‘नीयत’ का टीजर रिलीज, जासूस के किरदार में नज़र आयेंगी विद्या

KNEWS DESK- विद्या बालन ने अपनी आगामी फिल्म मर्डर  मिस्ट्री का टीजर अपने इंस्टाग्राम  में शेयर किया है फिल्म में विद्या बालन जासूस का रोल करती नज़र आयेंगी विद्या ने फिल्म पोस्ट से अपने लुक का भी साझा किया है| फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार है और कैप्शन में लिखा, “रहस्यों और उद्देश्यों की दुनिया का खुलासा होगा। देखिए ‘नीयत’।

विद्या बालन मिशन मंगल के बाद अब नियत फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी जिसके लिए विद्या ने पूरी तैयारी  करली है | प्राइम वीडियो और विक्रम मल्होत्रा के जरिए निर्मित इस फिल्म के लिए अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के निर्देशक अनु मेनन के साथ सहयोग करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म के टीजर की शुरुआत एक आवाज के साथ होती है। टीजर में आवाज आती है  “संदिग्ध आ रहे हैं, मकसद बन रहे हैं, तैयार हो जाओ दोस्तों, एक रहस्य आ रहा है।” मर्डर मिस्ट्री फिल्म के टीजर में एक जासूस के रूप में विद्या बालन का पहला लुक भी नजर आया है।

7 जुलाई को सिनेमाघरों में आने वाली है विद्या बालन की फिल्म नियत, जिसको लेकर विद्या ने ट्विटर पर बेहतरीन पोस्ट किया है| जिसमें अपने लुक के बारे में भी बताया है विद्या लिखती है “मीरा राव से मिलें। एक क्लासिक मर्डर मिस्ट्री में इतनी क्लासिक जासूस नहीं। ट्रेलर कल आएगा। नीयत की कहानी  की बात करें तो फिल्एम की कहानी एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके शक के दायरे में कई किरदार हैं। हालांकि, असली कातिल कौन है? यह अभी रहस्य है जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा। ‘नीयत’ का जारी किया गया पोस्टर फैंस के उत्साह को बढ़ा रहा है।

‘नीयत’ फिल्म की शूटिंग मई 2022 में यूके में शुरू हुई थी, जिसकी जानकारी विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक मुहूर्त क्लैप वाली फोटो साझा करते हुए दी थी। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘अपने पसंदीदा लोगों में से कुछ के साथ हाल के दिनों में पढ़ी गई सबसे आकर्षक पटकथाओं में से एक की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।’ ‘नीयत’ में विद्या बालन के अलावा  नीरज काबी, राम कपूर, शहाणा गोस्वामी, शशांक अरोड़ा, अमृता पुरी, मीता वशिष्ठ और प्राजक्ता कोली जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

About Post Author