‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम सोनू जल्द बनेंगी दुल्हन, मंगेतर संग बैचलर पार्टी करती आईं नजर

KNEWS DESK – छोटे पर्दे के मशहूर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है, और इस शो के कई किरदार आज भी फैंस की यादों में बसे हुए हैं। इन्हीं में से एक है ‘टप्पू सेना’ की सदस्य और प्यारी चाइल्ड आर्टिस्ट सोनू का किरदार निभाने वालीं झील मेहता। अब झील मेहता अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं, जिससे उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी झील मेहता

झील मेहता, जो अब 29 साल की हो चुकी हैं, जल्द ही अपने मंगेतर आदित्य संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बात का अंदाजा उनके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट्स से आसानी से लगाया जा सकता है। कुछ दिन पहले झील ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें वह ‘ब्राइड टू बी’ का सैश पहने हुए नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें यह साफ तौर पर बताती हैं कि झील की शादी का दिन अब ज्यादा दूर नहीं है।

समुद्र किनारे मंगेतर संग मना रही हैं बैचलर पार्टी

झील मेहता ने अपनी एक और फोटो सीरीज शेयर की है, जिसमें वह अपने मंगेतर आदित्य के साथ समुद्र किनारे बैचलर पार्टी का मजा लेती नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, और उनके फैंस इस नए चरण के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। झील की ये अनसीन तस्वीरें उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं और उनके पोस्ट्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

जनवरी में हुई थी सगाई

इस साल की शुरुआत में, जनवरी में, झील मेहता ने अपने मंगेतर आदित्य संग सगाई रचाई थी। इस खास मौके पर आदित्य ने झील को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था, और रिंग पहनाकर उन्हें हमेशा के लिए अपना बना लिया था। बताया जा रहा है कि झील और आदित्य कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, और अब वे अपने रिश्ते को शादी का नाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

शादी की तारीख का इंतजार

हालांकि, झील मेहता और आदित्य की शादी की तारीख को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही यह खास दिन आएगा जब उनकी प्यारी सोनू दुल्हन बनेंगी।

‘तारक मेहता’ से गुमनामी तक का सफर

झील मेहता ने “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में सोनू के किरदार से अपनी पहचान बनाई थी, लेकिन कुछ सालों बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद, उन्होंने अपने करियर में नए मुकाम हासिल करने के लिए पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित किया। झील मेहता की यह नई शुरुआत उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। उनके प्रशंसक उन्हें नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी शादी के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author