प्रभास को जोकर कहने पर अरशद वारसी पर भड़के स्वप्ना दत्त, प्रोड्यूसर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

KNEWS DESK – नाग अश्विन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। करीब 90 करोड़ की ओपनिंग के साथ फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मायथोलॉजिकल ड्रामा में भविष्य और विज्ञान का अद्भुत संगम देखने को मिला है, जिसने दर्शकों को प्रभावित किया है।

Arshad Warsi calls Prabhas Joker in Kalki 2898 AD Slams Makers and Say Kyu  Karte ho Aisa अरशद वारसी बोले- कल्कि में जोकर लग रहा था प्रभास, अमिताभ की  तारीफ में कही

प्रभास का दमदार प्रदर्शन

फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने डबल रोल निभाया है, जिसमें उनके दो प्रमुख किरदार ‘भैरव’ और ‘कर्ण’ हैं। हालांकि, फिल्म के पहले भाग में ‘भैरव’ के किरदार को ज्यादा हाईलाइट किया गया है। प्रभास के दमदार अभिनय की दर्शकों और आलोचकों ने जमकर तारीफ की है।

अरशद वारसी का विवादित बयान

हालांकि, फिल्म की सफलता के बीच एक विवाद भी उभरा, जब बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने प्रभास की एक्टिंग पर कटाक्ष करते हुए उन्हें ‘जोकर’ कह दिया। इस बयान ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी और प्रभास के फैंस ने अरशद को जमकर ट्रोल किया।

नाग अश्विन का करारा जवाब

फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने भी अरशद के इस बयान का करारा जवाब दिया। नाग अश्विन ने न केवल अरशद को बेहतर भाषा का इस्तेमाल करने की सलाह दी, बल्कि यह भी कहा कि अब नॉर्थ-साउथ या बॉलीवुड-टॉलीवुड के बीच की तुलना बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “प्रभास फिल्म का सबसे बेहतरीन हिस्सा थे, और हमें पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए।”

प्रोड्यूसर स्वप्ना दत्त की प्रतिक्रिया

फिल्म की को-प्रोड्यूसर स्वप्ना दत्त ने नाग अश्विन के इस जवाब की सराहना की और अरशद को आड़े हाथों लिया। स्वप्ना दत्त ने कहा, “नागी (नाग अश्विन) ने जिस तरह से इस पर प्रतिक्रिया दी, वह वाकई प्रशंसनीय है। प्रभास फिल्म में फैंटेस्टिक थे, और हमें उनकी और नागी की उदारता को सलाम करना चाहिए। अरशद को बेहतर शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए था।”

फिल्म की सफलता और भविष्य

‘कल्कि 2898 एडी’ की जबरदस्त सफलता ने इसे साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल कर दिया है। दर्शकों के बीच फिल्म की कहानी, निर्देशन, और विशेष रूप से प्रभास की अदाकारी ने एक गहरी छाप छोड़ी है। फिल्म के अगले भाग का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म और कितने रिकॉर्ड तोड़ती है। फिल्म की सफलता और प्रभास के अभिनय की तारीफ के बीच, इस विवाद ने भी फिल्म को चर्चा में बनाए रखा है। हालांकि, नाग अश्विन और स्वप्ना दत्त की प्रतिक्रिया ने यह साफ कर दिया है कि वे अपनी फिल्म और कलाकार के प्रति कितने संवेदनशील हैं।

About Post Author