अनुपमा शो से सुधांशु पांडे का अलविदा, रुपाली गांगुली ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

KNEWS DESK- भारतीय टेलीविजन का हिट शो अनुपमा’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, लेकिन हाल ही में शो के साथ एक महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है। सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कह दिया है, जिससे उनके फैंस और टीवी दर्शकों के बीच हलचल मच गई है।

सुधांशु पांडे का अनुपमा से जाना

सुधांशु पांडे, जो शो में वनराज का किरदार निभा रहे थे, उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया है। उनकी ग्रे शेड वाली भूमिका को दर्शकों ने चार साल तक सराहा था। लेकिन अब वे वनराज के रोल में नजर नहीं आएंगे। रक्षाबंधन के अवसर पर अभिनेता ने शो छोड़ने की घोषणा की थी, जो उन्होंने 29 अगस्त को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से की।

Sudhanshu Pandey Left Anupamaa After FIGHT With Rupali Ganguly? Aashish  Mehrotra Says 'Choti Modi Nok Jhok...' - News18

रुपाली गांगुली का क्रिप्टिक पोस्ट

सुधांशु के शो छोड़ने की खबर के बीच, शो की प्रमुख अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया। उन्होंने सद्गुरु का एक उद्धरण शेयर किया जिसमें बुरे बर्ताव का सामना करने के विभिन्न तरीकों के बारे में बताया गया। पोस्ट में लिखा है, अगर कोई आपके साथ बुरा बर्ताव करता है, तो पहले प्यार की कोशिश करें। अगर वह काम नहीं करता तो करुणा की कोशिश करें| अगर वह भी काम नहीं करता, तो दूरी की कोशिश करें। सद्गुरु।

क्या सुधांशु और रुपाली के बीच झगड़ा हुआ?

सुधांशु पांडे ने अपने शो छोड़ने के कारणों की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया में यह चर्चा है कि रुपाली गांगुली के साथ उनकी अनबन के कारण उन्होंने शो छोड़ा। दोनों के बीच लंबे समय से मतभेद चल रहे थे, हालांकि इसके वास्तविक कारणों की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। रुपाली का क्रिप्टिक पोस्ट इस बात की ओर इशारा करता है कि शायद उनके और सुधांशु के बीच कुछ मुद्दे रहे हैं।

अनुपमा से अन्य सितारों का अलविदा

सुधांशु पांडे से पहले भी कई प्रमुख कलाकार शो से विदा ले चुके हैं। शो में तोशू का किरदार निभाने वाले आशीष मल्होत्रा, समर शाह बने पारस कलनावत और पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने जैसे सितारे भी अनुपमा से बाहर हो चुके हैं। वर्तमान में, शो के लीड स्टार्स में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, निधि शाह और मदालसा शर्मा शामिल हैं।

About Post Author