शिवांगी जोशी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कही बात- ”टीवी आर्टिस्ट ज्यादा विजिबल और एक्सपीरियंस हैं”

KNEWS DESK-   शिवांगी जोशी यानी नायरा टीवी की सबसे फेमस अभिनेत्रीयों में से एक हैं। वे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।  इस समय शिवांगी ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ से रिलेटेड कई चीजों के बारे में बताया है। शिवांगी का कहना है कि वे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं।

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने कहा कि पिछले 10 सालों में मैंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं की है और मैं सिर्फ अपने काम के बारे में ही बात करना पसंद करती हूं। मैं उन चीजों के बारे में बात करने में विश्वास नहीं रखती जो आपके प्रोफेशन से जुड़ी ना हों। उन्होंने ये भी कहा कि ‘बालिका वधू 2’ करने के बाद उन्हें कुछ वेब शो भी ऑफर हुए लेकिन उन्होंने एक टीवी शो को अपनाया।

नायरा यानी शिवांगी ने कहा, हर एक्टर कई तरह से रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहता है लेकिन, दुख की बात है कि टीवी एक्टर्स को अक्सर फिल्म मेकर्स द्वारा आंका जाता है। उनके पास टीवी एक्टर्स के बारे में एक अलग ही धारणा है लेकिन मुझे लगता है कि अगर उन्हें मौका दिया जाए, तो वे किसी भी प्लेटफॉर्म पर बहुत अच्छा कर सकते हैं। शिवांगी जोशी का कहना है कि टीवी आर्टिस्ट ज्यादा विजिबल और एक्सपीरियंस हैं। टीवी आर्टिस्ट को अगर खुद को साबित करने का अवसर मिले, तो वे किसी अलग तरीके से भी अपना अच्छा परफॉर्म कर सकेंगे।

शिवांगी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में पांच साल तक नायरा का रोल प्ले किया उन्होंने कहा कि फैशन की समझ के मामले में वह काफी आगे बढ़ चुकी हैं। वह कहती हैं, जब मैंने नायरा का किरदार निभाया था, तब मैं छोटी थी और स्टाइल और फैशन के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। उन पांच वर्षों के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा और अब मैं ग्लैमर के बारे में बहुत कुछ समझती हूं और मुझे फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने में मजा आता है।

About Post Author