बाबा सिद्दीकी की हत्या से सदमे में सलमान खान का परिवार, अरबाज खान ने साझा किया दर्द

KNEWS DESK – नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने राजनीतिक और बॉलीवुड जगत को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद स्थिति और भी गंभीर हो गई है। चर्चा यह भी है कि सिद्दीकी की मौत का संबंध सुपरस्टार सलमान खान से है, क्योंकि बिश्नोई के गैंग की वायरल पोस्ट में बाबा सिद्दीकी के मर्डर को सलमान का करीबी होने का कारण बताया गया है।

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड से सदमे में Salman Khan की फैमिली, छोटे भाई अरबाज  खान ने बताया कैसी है हालत? - salman khan younger brother arbaaz khan break  silence on baba siddique murder

इस घटना के बाद से सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पहली बार सलमान के छोटे भाई और अभिनेता अरबाज खान ने मीडिया से बातचीत की और परिवार की भावनाओं को व्यक्त किया।

 

अरबाज खान ने जताया दुख

मुंबई में एक इवेंट के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा सिद्दीकी की मौत से जुड़े सवाल पर अरबाज खान ने खुलकर बात की। उन्होंने अपने परिवार के दर्द को साझा करते हुए कहा, “बाबा सिद्दीकी हमारी फैमिली के काफी करीब थे। उनकी मौत ने हमें गहरा आघात पहुंचाया है। हम इस दुखद घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ईद पर उनकी इफ्तार पार्टी के बिना ईद अधूरी लगेगी। उनकी इफ्तार पार्टी में पूरी फिल्म इंडस्ट्री जमा होती थी, और उनके जाने का हमें बड़ा अफसोस है। हम बाबा सिद्दीकी की फैमिली के लिए दुआ कर रहे हैं।”

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ी

लॉरेंस बिश्नोई के सलमान खान को कई बार धमकी देने के बाद अब बाबा सिद्दीकी की हत्या ने उनके सुरक्षा मामलों को और बढ़ा दिया है। सलमान खान को पहले से ही उच्च सुरक्षा प्राप्त है, लेकिन इस मामले के बाद उनकी सुरक्षा व्यवस्था को और भी सख्त किया गया है। सिद्दीकी की हत्या ने सलमान और उनके परिवार के लिए चिंता बढ़ा दी है, और अब सलमान की हर गतिविधि पर पुलिस की कड़ी नजर रखी जा रही है।

अरबाज खान की फिल्म ‘बंदा सिंह चौधरी’ की चर्चा

इस बीच, अरबाज खान अपने नए प्रोडक्शन वेंचर बंदा सिंह चौधरी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। अरशद वारसी और माही विज स्टारर इस फिल्म का निर्माण अरबाज के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 1 अक्टूबर को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.