रुबीना दिलैक की बेटियों का हुआ मुंडन, एक्ट्रेस ने परिवार संग शेयर की तस्वीरें

KNEWS DESK – टेलीविजन के मशहूर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने हाल ही में अपनी बेटियों एधा और जीवा के मुंडन समारोह की तस्वीरें साझा की हैं, जो उनके जीवन के सबसे खास पलों में से एक बन गया है। ये सेरेमनी 7 अक्टूबर 2024 को हुई, और इस अवसर पर परिवार ने न सिर्फ अपनी परंपराओं को निभाया, बल्कि प्यार और आशीर्वाद से अपनी बेटियों को नवाजा। रुबीना और अभिनव के लिए ये पल उनकी पारिवारिक खुशियों का सजीव उदाहरण था।

बेटियों का मुंडन: परंपराओं के साथ नई शुरुआत

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 27 नवंबर 2023 को दो जुड़वां बेटियों के माता-पिता बने थे। बेटियों के नाम एधा और जीवा रखे गए हैं, और ये दोनों उनकी जिंदगी में सुख और समृद्धि का प्रतीक बनी हुई हैं। मुंडन समारोह भारतीय संस्कृति में एक महत्वपूर्ण रस्म है, और रुबीना और अभिनव ने भी अपनी बेटियों के साथ इस खास परंपरा को निभाते हुए इसे यादगार बना दिया।

Rubina Dilaik daughters

मुंडन की रस्म के दौरान ली गई तस्वीरों में, रुबीना अपनी एक बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं, जबकि पति अभिनव उनके पास बैठे हैं। इस तस्वीर में दोनों के बीच एक गहरा भावनात्मक जुड़ाव और माता-पिता का निस्वार्थ प्रेम स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है।

दादा-दादी और नाना-नानी का आशीर्वाद

इस खास मौके पर रुबीना और अभिनव की बेटियां एधा और जीवा अपने दादा-दादी और नाना-नानी के साथ भी नजर आईं। पारिवारिक तस्वीरों में चारों दादा-दादी और नाना-नानी ने अपनी पोतियों के लिए ढेर सारा आशीर्वाद दिया। रुबीना ने इन पलों को कैद कर सोशल मीडिया पर साझा किया और लिखा, “ये पल हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। उनके दादू-दादी ने मुंडन समारोह को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हम बेहद आभारी और धन्य महसूस कर रहे हैं।”

तस्वीरों में पूरे परिवार को पारंपरिक परिधानों में सजे हुए देखा जा सकता है। रुबीना ने लाल रंग के खूबसूरत सूट में सबका दिल जीत लिया, वहीं अभिनव भी अपने ट्रेडिशनल लुक में काफी आकर्षक लग रहे थे। उनके इस पारिवारिक क्षण को फैंस ने खूब सराहा और तस्वीरों पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स किए।

बेटियों का फेस रिवील और नवरात्रि की खासियत

रुबीना और अभिनव ने लगभग 10 महीने तक अपनी बेटियों को मीडिया और फैंस से दूर रखा था, लेकिन इस नवरात्रि के पावन अवसर पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दोनों बेटियों का चेहरा दुनिया के सामने उजागर किया। फैंस और सेलेब्रिटी दोस्तों ने इस तस्वीर पर ढेरों शुभकामनाएं और प्यार भेजा, जिसमें राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, दिशा परमार, सुगंधा मिश्रा और कुशाल टंडन जैसी हस्तियों ने भी कमेंट्स किए।

पांच साल बाद माता-पिता बने रुबीना और अभिनव

रुबीना और अभिनव की शादी को पांच साल हो चुके हैं और ये कपल हमेशा से ही टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है। शादी के पांच साल बाद माता-पिता बनना उनके लिए एक बेहद खास अनुभव रहा है। उनकी बेटियों का आगमन उनकी जिंदगी में नई खुशियों और उत्सवों का कारण बना, और अब उनके साथ बिताए जा रहे ये पल उनके जीवन के सबसे अनमोल बन गए हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.