रोहनप्रीत सिंह ने अपनी वाइफ नेहा कक्कड़ को किया मजाकिया अंदाज में बर्थडे विश, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

  • KNEWS DESK- “Happy Birthday Neha Kakkar” फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने गानों से लोगों के दिलों को छू लिया है। 6 जून को बर्थडे के अवसर पर नेहा के पति ने रोमांटिक तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें विश किया है।

रोहनप्रीत सिंह के विश पर नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया है. नेहा ने लिखा, 'हा हा हा...हां स्वीट 16, लव यू झल्ले.' नेहा और रोहनप्रीत की इस बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इसी पोस्ट पर फैंस नेहा को बर्थडे भी विश कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ न केवल अपने गानों बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी इंडस्ट्री में चर्चा में रहती हैं।  उनके पति रोहनप्रीत सिंह हमेशा नेहा को स्पेशल फील कराते हैं और आज तो नेहा का जन्मदिन है, इसलिए सेलिब्रेशन जरूरी है।

रोहनप्रीत सिंह ने अपनी वाइफ सिंगर नेहा कक्कड़ को बर्थडे विश करते हुए रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “मेरा प्यार अब 16 का है। धरती पर सबसे खूबसूरत इंसान को “हैप्पी बर्थडे”|”आई लव यू सबसे ज्यादा, मेरी किडो”

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत संह ने अपनी वाइफ और सिंगर नेहा कक्कड़ को बर्थडे विश किया है. कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरा प्यार बस 16 का हुआ है. धरती के सबसे खूबसूरत इंसान को हैप्पी बर्थडे. आई लव यू सबसे ज्यादा मेरी किडो.'

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह की विश पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हा हा हा…हां स्वीट 16, लव यू झल्ले।’ नेहा और रोहनप्रीत की इस प्यारी बॉन्डिंग को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट पर फैंस नेहा को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर अक्सर दिख जाती है. इनकी जोड़ी को लोग पसंद भी करते हैं. साल 2020 में नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी और आज भी दोनों के बीच की कैमिस्ट्री गजब की लगती है.

नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून 1988 को ऋषिकेश में हुआ था और इस साल वे अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। उनके पति रोहनप्रीत सिंह उनसे लगभग 7 साल छोटे हैं। नेहा और रोहनप्रीत की प्रेम कहानी एक गाने की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी।

Neha Kakkar marries Rohanpreet Singh: All the details, photos and videos | Music News - The Indian Express

सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती है। इनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। नेहा ने साल 2020 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी और आज भी उनकी कैमिस्ट्री गजब की लगती है।

About Post Author