रेणुका स्वामी हत्याकांड : दर्शन और पवित्रा गौड़ा की जमानत हुई खारिज, तीन आरोपियों को मिली जमानत

KNEWS DESK –  रेणुका स्वामी हत्याकांड, जिसने कर्नाटक और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया, अब एक नए मोड़ पर आ चुका है। इस मामले में तीन प्रमुख आरोपियों को जमानत मिल गई है, जबकि मुख्य आरोपी कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप और उनकी कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को अभी जमानत नहीं मिली है।

दर्शन थुगुदीपा और ऐक्ट्रेस पवित्रा गौडा तक पहुंची रेणुका स्वामी मर्डर  मिस्ट्री की आंच

तीन आरोपियों को मिली जमानत

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कर्नाटक हाई कोर्ट ने आरोपी केशव मूर्ति (ए16) को जमानत दी है। इस मामले में दो अन्य आरोपियों, निखिल नाइक (ए17) और कार्तिक (ए15), को भी सत्र अदालत ने कुछ शर्तों के साथ जमानत दी है। ये तीनों अब पुलिस और कोर्ट की निगरानी में रहेंगे, लेकिन उन पर लगे हत्या के गंभीर आरोप हटा दिए गए हैं।

केशव मूर्ति ने पहले पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था और कहा था कि उसने कन्नड़ अभिनेता दर्शन के कहने पर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि, पुलिस ने बाद में चार्जशीट में से उसके खिलाफ हत्या के आरोप हटा दिए। वहीं, निखिल और कार्तिक के खिलाफ भी हत्या के आरोप कमजोर पाए गए और कोर्ट ने इन्हें जमानत दे दी।

दर्शन और पवित्रा गौड़ा की जमानत पर अभी फैसला नहीं

इस बीच, कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप की जमानत याचिका पर 27 सितंबर तक सुनवाई टल गई है। दर्शन को रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में 100 दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद जमानत के लिए अर्जी देनी पड़ी थी। वहीं, पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका पर 25 सितंबर को सुनवाई होनी है।

जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट का विवाद

दर्शन फिलहाल बेल्लारी जेल में बंद हैं, जहां उन्हें हाल ही में परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल से शिफ्ट किया गया था। एक वीडियो और तस्वीर वायरल होने के बाद यह विवाद खड़ा हुआ कि जेल के अंदर उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। हालांकि, दर्शन की लीगल टीम ने इन आरोपों को खारिज किया है।

क्या है रेणुका स्वामी मर्डर केस?

रेणुका स्वामी, जो कि दर्शन का एक बड़ा फैन था, इस मामले में अपनी जान गंवा बैठा। रेणुका, दर्शन की कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार आपत्तिजनक और भद्दे कमेंट्स करता था। वह दर्शन और पवित्रा के रिश्ते से नाराज था, क्योंकि दर्शन पहले से शादीशुदा हैं। रेणुका का मानना था कि पवित्रा ने दर्शन की शादीशुदा जिंदगी में दखल दिया है, और इस नाराजगी के चलते वह पवित्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फर्जी आईडी से आपत्तिजनक टिप्पणी करता था।

इससे परेशान होकर पवित्रा ने दर्शन से शिकायत की, जिसके बाद आरोप है कि दर्शन ने रेणुका का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। रेणुका का शव एक नाले में फेंका गया, जिससे यह मामला और भी गंभीर हो गया।

कोर्ट की अगली सुनवाई पर सबकी निगाहें

अब सबकी निगाहें कोर्ट की अगली सुनवाई पर टिकी हैं, जहां यह तय होगा कि दर्शन और पवित्रा गौड़ा को जमानत मिलेगी या नहीं। इस केस ने न केवल कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि पूरे राज्य में हड़कंप मचा दिया है। देखना यह होगा कि आगे इस मामले में कौन-कौन से नए मोड़ आते हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.