पिता चिरंजीवी के जन्मदिन पर राम चरण ने शेयर की फैमिली फोटो, क्लिन कारा भी आईं नजर

KNEWS DESK – साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें हर तरफ से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। फैंस के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों ने भी इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बेटे राम चरण और बहू उपासना ने भी सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर उनकी पोती क्लिन कारा कोनिडेला ने भी उन्हें अपने अनोखे अंदाज में विश किया।

क्लिन कारा का दादा को खास विश

राम चरण और उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में चिरंजीवी अपनी पत्नी सुरेखा, बेटे राम चरण, बहू उपासना और अपनी पोती क्लिन कारा कोनिडेला के साथ नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस फोटो में चिरंजीवी अपनी नन्ही पोती को गोद में लिए हुए हैं। हालांकि, क्लिन कारा का चेहरा फोटो में छुपाया गया है, लेकिन तस्वीर में दिख रहा यह खास पल दर्शकों का दिल जीत रहा है। उपासना ने कैप्शन में लिखा, “क्लिन कारा की अपने दादा-दादी के साथ पहली यात्रा।”

राम चरण का पिता को खास अंदाज में विश

राम चरण ने भी अपने पिता चिरंजीवी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों साउथ इंडियन स्टाइल में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ऑफ व्हाइट धोती और कुर्ता पहन रखा है, साथ ही ब्लैक करल के सन ग्लास भी लगाए हुए हैं। राम चरण ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे अप्पा।” इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरीं, और फैंस ने इसे दिल खोलकर पसंद किया।

चिरंजीवी की नई फिल्म ‘विश्वंभरा’

चिरंजीवी ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को एक खास तोहफा भी दिया है। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘विश्वंभरा’ का पहला पोस्टर जारी किया। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ तृषा कृष्णन, आशिका रंगनाथ और कुणाल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन विक्रम, वामसी और प्रमोद कर रहे हैं और इसे यूवी क्रिएशन्स के तहत बनाया जा रहा है। ‘विश्वंभरा’ के संगीत पर काम करने वाले ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी ने भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साह व्यक्त किया है। यह फिल्म 10 जनवरी 2025 को रिलीज होगी, और इसके पहले लुक ने पहले ही दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर दी है।

About Post Author