रजनीकांत ने फिल्म ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग की पूरी, 33 साल बाद अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे थलाइवा

KNEWS DESK – सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अगली तमिल फिल्म वेट्टाइयां को लेकर चर्चा में हैं| इस फिल्म में एक्टर बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आयेंगे| दोनों की जोड़ी को लम्बे समय बाद एक साथ देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं| वहीं अब रजनीकांत ने “वेट्टैयन” की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म को “जय भीम” फेम टी. जे. ज्ञानवेल ने डायरेक्ट किया है और लाइका प्रोडक्शंस के जरिए ए. सुबास्करन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वेट्टैयान सेट पर अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को गले लगाया, तस्वीरें वायरल

रजनीकांत ने फिल्म ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग की पूरी

‘वेट्टाइयां’ रजनीकांत की 170वीं फीचर फिल्म है। एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है| इस बात की जानकारी लाइका प्रोडक्शंस ने सोमवार शाम अपने आधिकारिक एक्स पेज पर दी। बैनर ने सेट से रजनीकांत की एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ” @rajinikanth ने ‘वेट्टैयन’ के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।”

रजनीकांत की फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं, उन्होंने ने भी फिल्म की शूटिंग पूरी करली है। 73 वर्षीय रजनीकांत और 81 साल के अमिताभ बच्चन ने आखिरी बार 1991 में मुकुल एस. आनंद डायरेक्टेड हिंदी फिल्म “हम” में साथ काम किया था।

स्टारकास्ट 

वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ के अलावा फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, ऋतिका सिंह, मंजूर वार्रिएर और दुशारा विजयन भी अहम भूमिकाओं में हैं।

वर्कफ्रंट 

रजनीकांत को आखिरी बार स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म “लाल सलाम” में देखा गया था।

यह भी पढ़ें – ‘सत्ता में आने पर हर युवा को अप्रेंटिसशिप का मौका देंगे’, झांसी में बोले राहुल गांधी

About Post Author