शादी के बाद राधिका मर्चेंट की एंटीलिया में पहली गणेश चतुर्थी, ट्रेडिशनल अवतार में अंबानी बहू लगीं बेहद खूबसूरत

KNEWS DESK – 12 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार में शादी के बंधन में बंधने वाले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की यह पहली गणेश चतुर्थी है। मुंबई में अंबानी परिवार के आलीशान घर एंटीलिया में गणपति बप्पा का भव्य स्वागत किया गया, जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों के साथ-साथ कई नामचीन हस्तियां भी शामिल हुईं।

Ganesh Chaturthi 2024: Nita Ambani vibing with daughter-in-law Radhika  Merchant at Antilia's Ganesh Pooja has all our hearts; don't miss Anant  Ambani posing with them: WATCH | PINKVILLA

राधिका मर्चेंट की पहली गणेश चतुर्थी

इस विशेष मौके पर राधिका मर्चेंट, अपनी सासू मां नीता अंबानी के साथ नजर आईं। एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नीता अंबानी ने अपनी बहू राधिका का हाथ पकड़ा हुआ है, जबकि वे कैमरे के सामने पोज कर रही हैं। दोनों साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, वहीं राजनीतिक नेता उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मी ठाकरे भी उनके साथ नजर आईं।

https://www.instagram.com/reel/C_oGUKQOWtr/

राधिका मर्चेंट ने इस खास मौके पर पारंपरिक साड़ी पहनी थी और वे बहुत ही शालीनता से मीडिया का अभिवादन कर रही थीं। यह गणेश चतुर्थी अनंत और राधिका के लिए विशेष रही, क्योंकि यह शादी के बाद उनका पहला पारिवारिक उत्सव था।

बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी

शनिवार रात एंटीलिया में आयोजित गणेश चतुर्थी समारोह में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं। सलमान खान, सैफ अली खान, और करीना कपूर जैसे सितारे इस भव्य आयोजन का हिस्सा बने। सेलिब्रेशन के दौरान अंबानी परिवार के साथ बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

पेरिस में हनीमून

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शादी के बाद पेरिस में अपने हनीमून का आनंद लिया। खबरों के मुताबिक, उन्होंने कोस्टा रिका में एक शानदार रिसॉर्ट में समय बिताया, जिसकी प्रति रात की कीमत 30,000 डॉलर यानी करीब 25 लाख रुपये से अधिक थी।

अंबानी परिवार की गणपति भक्ति

हर साल की तरह, इस साल भी अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर बेहद भव्य और पारंपरिक तरीके से बप्पा का स्वागत किया। अंबानी परिवार की गणपति भक्ति और उनकी गणेश चतुर्थी का उत्सव हमेशा से सुर्खियों में रहता है, और इस बार अनंत और राधिका की शादी के बाद का यह समारोह और भी खास हो गया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.