पुरी जगन्नाथ ने फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ की रिलीज डेट का किया खुलासा, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

KNEWS DESK – फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ की आगामी फिल्म डबल आईस्मार्ट 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की। फिल्म निर्माता और चार्मी कौर के बैनर पुरी कनेक्ट्स द्वारा समर्थित है| ये फिल्म आईस्मार्ट शंकर का सीक्वल है| इस फिल्म में तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी मुख्य भूमिका में हैं।

Ram Pothineni Movies : राम पोथिनेनी की इन फिल्मों ने फैंस को बना दिया था  दीवाना, मानी जाती हैं एक्टर के करियर की बेस्ट मूवी | Ram Pothineni Birthday  special; here is

राम पोथिनेनी ने शेयर किया पोस्ट 

तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी ने कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं अब एक्टर ने अपनी नयी फिल्म का ऐलान कर दिया है| राम पोथिनेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और डबलआईस्मार्टन की रिलीज डेट का खुलासा किया है, जो पांच भाषाओं – तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में आएगी। अभिनेता ने फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा, “माँआआआ! डेट ब्लॉक कर!! उस्ताद  #डबलआईस्मार्ट शंकर #डबलआईस्मार्टन15 अगस्त।”

आईस्मार्ट शंकर का सीक्वल

डबल आईस्मार्ट पोथिनेनी और जगन्नाथ की 2019 की साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म आईस्मार्ट शंकर का सीक्वल है, जो एक हत्यारे के बारे में है जो पुलिस की मदद करता है जब एक मारे गए पुलिस वाले की यादें उसके दिमाग में स्थानांतरित हो जाती हैं।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, जिन्हें हाल ही में विजय की तमिल हिट “लियो” में देखा गया था, “डबल आईस्मार्ट” के कलाकारों का भी हिस्सा हैं। मणि शर्मा ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।पुरी जगन्नाथ की ‘डबल आईस्मार्ट’ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी

यह भी पढ़ें – पंचायत 3 की सेक्सस पार्टी में स्टारकास्ट ने किया एन्जॉय, देखें तस्वीरें

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.